'बागी 2' के इस गाने में दिखी दिशा और टाइगर की केमिस्ट्री

'बागी 2' के इस गाने में दिखी दिशा और टाइगर की केमिस्ट्री

बॉलीवुड के सबसे फिटेस्ट एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी मूवी 'बागी 2' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में टाइगर की इस मूवी के गाने 'लो सफर' को रिलीज़ किया गया, जिसे एक रोमांटिक ट्रैक बताया जा रहा है. इस खूबसूरत ट्रैक में रोनी और नेहा के प्यार को और वापस दूर जाने की दास्तां को बताया है. 'बागी 2' के ज़रिये टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार परदे पर साथ काम करते नज़र आने वाले हैं. दोनों ही कलाकारों के फैंस इस मूवी को देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ट्रेलर के शुरुआत में ही रोनी को कहता हुआ बताया गया है कि, "नेहा, चार साल बाद तुम्हे मेरी याद आई." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी आवाज़ के जादू से सबको मदहोश कर देने वाले ज़ुबिन नौटियाल ने इस गाने 'लो सफर' को गाया है. इस गाने में टाइगर और दिशा के बीच की स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री को दिखाया गया है. इससे पहले 'बागी 2' के दो और गानों को रिलीज़ किया जा चूका है. पहले गाने में टाइगर और दिशा को पंजाबी बीट्स पर थिरकते हुए बताया था. वहीं दूसरे गाने में उनकी केमिस्ट्री पर फोकस कर उनके कॉलेज लव को बताया गया था.

 

एक्शन सीन को बखूबी से निभाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ की इस मूवी में भी एक्शन सीन्स और स्टंट्स की भरमार है. आपको बता दें कि फिल्म 'बागी' में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था. यह फिल्म दो साल पहले यानी 2016 में आई थी. 'बागी 2' की रिलीज़ से पहले ही फिल्म मेकर्स ने 'बागी 3' का एलान कर दिया. 'बागी 2' को 30 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जायेगा. देखना दिकचस्प होगा कि यह फिल्म 'बागी' के द्वारा सेट किये गए लेवल से आगे निकलेगी या पीछे रुक जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां जो सरेआम हुई छेड़खानी का शिकार

रणवीर के फोटो पर दीपिका ने ऐसा क्या कमेंट किया, कि करना पड़ा डिलीट

फ़िलहाल अभिनय पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं ये अभिनेत्री