रणवीर के फोटो पर दीपिका ने ऐसा क्या कमेंट किया, कि करना पड़ा डिलीट

रणवीर के फोटो पर दीपिका ने ऐसा क्या कमेंट किया, कि करना पड़ा डिलीट

रणवीर और दीपिका के लव अफेयर के चर्चे किसी से छिपे नहीं हैं. हर पार्टी, हर इवेंट में साथ दिखने वाला यह कपल अपने इंटरव्यूज या सोशल नेटवर्क पर कुछ ऐसे कमैंट्स कर देते हैं, जिससे यह ज़ाहिर हो जाता है कि दोनों रिलेशन में हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब दीपिका ने रणवीर की एक फोटो पर कमेंट किया. हाल ही में मुंबई में Hello! Hall Of Fame अवॉर्ड्स में रणवीर सिंह को 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया.

एक्टर ने अवॉर्ड के साथ अपनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया. फोटो को देखकर दीपिका से रहा नहीं गया और उन्होंने उस फोटो के निचे कमेंट कर "Mine" लिखा और साथ में लव वाले इमोजीस को जोड़ दिया. बस दीपिका का इतना लिखना हुआ और इंटरनेट के एक्टिव यूज़र्स ने उनकी इस हरकत को भांप लिया और अचानक वह चर्चा में आ गयी. लेकिन थोड़ी देर बाद ही दीपिका ने अपने उस कमेंट को डिलीट कर दिया. लेकिन जो भी हो, दीपिका सुर्ख़ियों में तो आ गई.

 

 

Entertainer of the Year! #hellohalloffame awards

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर के साथ-साथ दीपिका को भी हॉल ऑफ़ फेम के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. रणवीर सिंह ने अपने इस अवॉर्ड को स्वर्गीय बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी जी को समर्पित किया. अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए फेमस रणवीर सिंह ने इस अवॉर्ड नाईट के दौरान भी काफी सुर्खियां बटोरी. हाल ही में दीपिका और रणवीर की मूवी 'पद्मावत' रिलीज़ हुई, जिसे दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी काफी सराहा. बॉलीवुड की इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : विदेशी पत्रकार के साथ था आमिर का अफेयर, हो गई थी गर्भवती

'अक्टूबर' का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने कह दी यह बड़ी बात

चमकती जा रहीं है बॉबी देओल की किस्मत