बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां जो सरेआम हुई छेड़खानी का शिकार

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां जो सरेआम हुई छेड़खानी का शिकार

हमारे देश में लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना तो अब आम बात हो गई हैं. चाहे ये कितनी भी सिक्योरिटी में क्यों ना रहे तब भी इनके साथ छेड़छाड़ हो जाती हैं. सिर्फ आम लड़कियां या महिलाए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस भी छेड़छाड़ का शिकार हुई है. आइये आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो सरेआम छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं.

जायरा वसीम

दंगल गर्ल जायरा वासिम जब फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई तक का सफर कर रही थी उस दौरान उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी. जायरा ने आरोपी को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर दिया था. उन्होंने रोते हुए इस घटना का लाइव वीडियो बनाया था. पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

कटरीना कैफ

साल 2015 में कैटरीना के साथ भी पश्चिम बंगाल में छेड़छाड़ हुई थी. जब कैटरीना दुर्गा पूजा समारोह से बाहर आई थी उस दौरान भीड़ में कुछ लोगो ने उन्हें गलत ढंग से छूने का प्रयास किया था. जब भीड़ बहुत ज्यादा ही बेकाबू हो गई थी तब वहां की ऑर्गनाइजिंग कमिटी ने बाउंसर्स की मदद से कैटरीना को बाहर निकाला था.

सोनाक्षी सिन्हा

साल 2010 में सोनाक्षी जब दक्षिणी मुंबई के गांधी ग्राउंड में एक समारोह में पहुंची थी उस दौरान बेकाबू भीड़ में सोनाक्षी को ना सिर्फ लोगों की अभद्र टिप्पणियां सहनी पड़ी थी बल्कि उन्हें यहाँ लोगो ने गलत तरीके से छूने की भी कोशिश की थी. लोगो की इस हरकत के बाद सोनाक्षी रोने लगी थी.

सोनम कपूर

जब सोनम धनुष के साथ फिल्म 'रांझणा' के प्रमोशन के सिलसिले में थिएटर पहुंची थी, उस दौरान यहाँ बेकाबू भीड़ सोनम पर टूट पड़ी थी. कुछ लोगो ने तो सोनम को गलत जगह छूने की भी कोशिश की थी. हालाँकि बाद में धनुष ने सोनम को जैसे-तैसे भीड़ में से निकाल दिया था.

नगमा

साल 2014 में अभिनेत्री नगमा के साथ एक कांग्रेस नेता ने बदसलूकी की थी. उन्होंने नगमा का सिर पकड़कर जबरदस्ती उसे अपनी ओर खींचने की कोशिश की थी. नगमा ने गुस्से में इस कांग्रेस नेता का हाथ पकड़कर झटक दिया था. इतना ही नहीं इस चुनाव प्रचार के दौरान ही एक युवक ने नगमा के साथ छेड़छाड़ की थी तब नगमा ने उस उसे थप्पड़ जड़ दिया था.

करीना कपूर खान

साल 2013 में जब करीना एक इवेंट से बाहर आई तो भीड़ में से कुछ लोगो ने करीना को यहां-वहां छूने की कोशिश की थी जिसके बाद बेबो को उनके बाउंसर्स ने भीड़ में से सुरक्षित बाहर निकाला था.

रणवीर के फोटो पर दीपिका ने ऐसा क्या कमेंट किया, कि करना पड़ा डिलीट

फ़िलहाल अभिनय पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

माँ के निधन के बाद ख़ुशी कपूर ने बताई फ्यूचर प्लानिंग

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 0 0
Chhattisgarh BJP CONGRESS
90 0 0
Rajasthan BJP CONGRESS
200 0 0
Telangana BJP CONGRESS
119 0 0
Mizoram BJP CONGRESS
40 0 0