रिलीज हुआ कठपुतली का नया गाना
रिलीज हुआ कठपुतली का नया गाना
Share:

अक्षय कुमार अब ओटीटी पर भी धमाल हंगामा मचाने के लिए पूरी रहा से तैयार हो चुकी है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के साथ उनकी मूवी 'कठपुतली' का गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। गाने में दोनों रोमांस करते दिखाई दे रहे है। साथ ही दोनों की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आने लगी है। मूवी कठपुतली में अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में दिखाई देने वाले है। मूवी  की कहानी एक पुलिस ऑफिसर की है जो अपराधियों को पकड़ने के लिए कुछ भी कर सकता है। मूवी कठपुतली को थिएटर में नहीं बल्कि 2 सितंबर 2022 को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम किया जाने वाला है। यह अक्षय की पहली फिल्म है, जो सिर्फ ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

इसके पहले खबरें थी कि बॉलीवुड मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है । एक-दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो सभी मूवी कमाई के केस में फिसड्डी साबित हुई हैं। इतना ही नहीं बैक टू बैक हिट देने वाले खिलाड़ी कुमार के लिए भी  बाॅक्स ऑफिस पर ये साल बहुत ही खराब साबित हुआ। होली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', सम्राट पृथ्वीराज और हाल ही में रिलीज़ हुई रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह  से पिट गई है।

 

इन सबके मध्य अक्षय अपनी एक और मूवी 'कठपुतली' को लेकर आने वाले है। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। शनिवार को मूवी का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। अपनी मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर वार्ता भी की है। 'खिलाड़ी कुमार' ने कहा-' मूवी नहीं चल रही ये हमारी गलती है,मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और जिसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जाने वाला है।'

बायकॉट ट्रेंड और कैंसिल कल्चर पर आया मंदाकिनी का रिएक्शन

पीएम मोदी से मिले मिलिंद सोमन, योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए जताया आभार

विक्रम वेधा में एक इंटेंस कॉप के किरदार में नजर आएँगे सैफ अली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -