विक्रम वेधा में एक इंटेंस कॉप के किरदार में नजर आएँगे सैफ अली
विक्रम वेधा में एक इंटेंस कॉप के किरदार में नजर आएँगे सैफ अली
Share:

सैफ अली खान वर्सेटिलिटी, वैरायबिलिटी और टैलेंट की खान कहे जाते है। सैफ हमेशा अपने किरादरों में खुद को पूरी तरह से ढाल लेते हैं फिर चाहे वो जवानी जानेमन का जैज हो या  तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर से जनरल उदयभान राठौड़ हो। ऐसे में सभी की निगाहें सैफ की अपकमिंग मूवी विक्रम वेधा पर टिकी थी जिसका टीजर रिलीज किया जा चुका है। इस मूवी में सैफ एक दमदार और ईमानदार इंटेंस कॉप की भूमिका को अदा कर रहे है।

खबरों का कहना है कि विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन दिखाई देने वाले है। हाल में सामने आया इस मूवी का टीजर बहुत दिलचस्प और धमाकेदार है। कह सकते है कि जिसमे सैफ ने विक्रम के रूप में अपनी एक और बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। ट्रेलर में सेफ की चिसेल्ड बॉडी से लेकर हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और विक्रम के अग्रेशन तक को बाखूबी दर्शाया जा चुका है। यानी सैफ पूरे फॉर्म में है।

 

वैसे सैफ जिस तरह के प्रोजेक्ट्स चुन रहें है उसकी भी बहुत सरहाना भी की जाने लगी है। सैफ ने OTT स्पेस में अपनी एक खास जगह बना चुकी है। सैफ की कल्ट हिट्स सेक्रेड गेम्स और तांडव के साथ बाजार और शेफ में उन्होंने अपने रोल्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट भी कर चुकी है। अब विक्रम वेधा में सैफ अली खान अपनी पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस से सभी को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार चुकी है। ये मूवी चोर और पुलिस की एक क्लासिक क्राइम थ्रिलर है जो कमर्शियल स्पेस में अपनी वापसी कर रही है। फिल्म के टीजर की USP सैफ और ऋतिक के बीच की केमिस्ट्री हैं, जिन्होंने आखिरी बार ना तुम जानो ना हम में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। विक्रम वेधा दोनों को एक साथ एक अलग तरह से हाइलाइट करती है और इसका टीजर दोनों ही स्टार्स की दमदार परफॉर्मेंस की शादनार कहानी बयां कर रहा है।

एयरपोर्ट पर सनी से कैमरामैन ने किया ऐसा सवाल, हैरान हो गए फैंस

'बायकॉट बॉलीवुड' शेफाली के बेबाक बोल, कहा- ''ये सिर्फ एक ट्रेंड..."

प्री-मैच्योर बेबी के कठिन दिनों को याद कर छलका दीया मिर्जा का दर्द, कहा- 'बेटे के पैदा होने के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -