फन और गेम्स की मस्ती से भरपूर है 'अजी सुनते हो'
फन और गेम्स की मस्ती से भरपूर है 'अजी सुनते हो'
Share:

ज़ी टीवी पर नया शो अजी सुनते हो' काफी हट के और काफी मजेदार शो है जिस पर देश भर से अलग अलग कपल्स एक दोसरे के साथ अपनी प्रोब्लेम्स के बारे में मजेदार तरीके से डिस्कस करते हैं. इस शो को होस्ट भी दो बहुत ही मजेदार किरदार मिस्टर एंड मिसेज शर्मा के रूप में सतीश और प्रनोति होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। फन और गेम्स की मस्ती से भरपूर इस शो में मिस्टर एंड मिसेज शर्मा के रूप में सतीश और प्रनोति की नोंक-झोंक भी मजेदार होती है।

शो में रियल लाइफ कपल्स हिस्सा ले रहे हैं। कोई एज ग्रुप या एरिया फिक्स नहीं है। देश के किसी भी हिस्से से कोई भी शामिल हो सकता है। इसमें फन गेम्स, थोड़ी बातचीत और फुल मस्ती है। इसमें हिस्सा लेने वाले आम इंसान एक्टिंग नहीं कर रहे। लोगों को यही देखने में बहुत मजा आएगा।

हर एपिसोड में नए कपल होंगे। शो में रोज एक मुद्दा उठाया जाता है। जैसे, पति-पत्नी के बीच छोटी-मोटी नोंक-झोंक, पति या पत्नी का घर पर काम नहीं करना, पति का पत्नी के साथ समय नहीं बिताना वगैरह-वगैरह। जब आप शादी करते हैं, तो आपको एक लाइफ पार्टनर मिलता है। बेशक इस रिश्ते में छोटे-मोटे पेंच आते हैं, लेकिन ये बहुत ही अनोखा रिश्ता है।

गोविन्दा और शिल्पा शेट्टी की प्रोपर्टी होगी कुर्कः कोर्ट के आदेश

'चक दे इंडिया' फेम एक्ट्रेस के साथ बिकनी में नज़र आयी टीवी की यह पॉपुलर सास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -