सामने आई एआर रहमान की बेटी खतीजा की तस्वीरें, आपने देखी क्या?
सामने आई एआर रहमान की बेटी खतीजा की तस्वीरें, आपने देखी क्या?
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गायक एवं म्यूज़िक कंपोज़र एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान अपने गानों से अधिक अपने लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि खतीज हमेशा अपने चेहरे को नकाब से ढककर रखती हैं। उनका चेहरा आजतक किसी ने नहीं देखा है। वैसे इस कारण खतीजा को बहुत ट्रोल भी किया जाता है।

वही खतीजा की जितनी भी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं उन सब में उन्होंने बुर्का पहना होता है या चेहरे को नकाब से ढका होता है। यहां तक की खतीजा ने अपनी शादी तक में चेहरे पर नकाब लगा रखा था। आज हम आपको खतीजा की बिना नकाब की कुछ फोटोज दिखाते हैं जो उन्होंने स्वयं अपने सोशल मीडिया पर साझा की हुई हैं। हालांकि खतीजा की ये फोटोज उनके बचपन की हैं। ये तस्वीरें आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि खतीजा बचपन में कितनी क्यूट थीं। बचपन की तस्वीरों से अनुमान लगाएं तो खतीजा बिल्कुल अपने पापा यानी एआर रहमान जैसी नजर आती होंगी। हालांकि वो अब कैसी नजर आती हैं ये कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि खतीजा अपने चेहरे को हमेशा नकाब से ढककर रखती हैं। खतीजा भले ही पर्दे में रहती हों, किन्तु सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर स्कूल के दिनों से लेकर अवॉर्ड लेने तक की खतीजा की कई सारी तस्वीरें हैं।

ब्रह्मास्त्र से सामने आया नागार्जुन का पहला लुक, दिखा अलग अवतार

स्पेन में शर्टलेस हुए रणबीर, आलिया को छोड़ इस एक्ट्रेस संग किया रोमांस

जिस स्टेज पर हुई थी KK की मौत...उसका ही इस शख्स ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -