'साहो' के नये पोस्टर में दिखा एक और किरदार का लुक
'साहो' के नये पोस्टर में दिखा एक और किरदार का लुक
Share:

मुंबईः अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली बहुचर्चित मूवी 'साहो' का एक और पोस्टर आज रिलीज किया गया है। मूवी आलोचक और ट्रेड एनालाइजर तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसके पोस्टर को साझा किया है। इस पोस्टर में मूवी के एक और किरदार नील नितिन मुकेश का लुक साझा किया गया है। पोस्टर में नील काले चश्मे और स्टाइलिश ड्रेस-अप में बहुत आकर्षक दिख रहे हैं। नील के प्रशंसक के लिए उनका यह लुक एक सरप्राइज के जैसा है।

 

फिल्म 'साहो' का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका हैं। जिसमें श्रद्धा और प्रभास दोनों ही धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। बाइक्स और कार के साथ भी जबरदस्त एक्शन दिख रहे हैं। इसलिए मूवी में नील की उपस्थिति आडियंस को और रोमांचित करेगी। साथ ही मूवी में ग्राफिक्स भी कमाल के उपयोग हुए हैं। जो किसी की भी दिलों की धड़कनो को तेज कर सकते हैं।

इस एक्शन-थ्रिलर मूवी को टी-सीरीज़ ने प्रेजेंट, यूवी क्रिएशंस ने प्रोड्यूस और सुजीत ने डायरेक्ट किया है। मूवुी में प्रभास, श्रद्धा, और नील के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, अरुण और महेश मांजरेकर जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण रोल अदा कर रहे हैं। यह मूवी हिंदी भाषा के साथ तमिल और तेलुगू में भी आने वाली 30 अगस्त को रिलीज होगी। अभिनेता नील नितिन मुकेश एक लंबे अंतराल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -