इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ धमाल मचाएंगे प्रभास, एक फिल्म में आएंगे साथ नजर
इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ धमाल मचाएंगे प्रभास, एक फिल्म में आएंगे साथ नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता प्रभास के खाते में 4 बिग बजट मूवीज हैं, जिनकी प्रतीक्षा विश्वभर के दर्शक कर रहे हैं। इनमें से कुछ की शूटिंग जारी है तो कई मूवीज की शूटिंग शीघ्र ही आरम्भ होगी। 'बाहुबली' सीरीज के पश्चात् प्रभास को पूरे भारत के लोग पसंद करते हैं और वो निरंतर पैन इंडिया फिल्मों को साइन कर रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने 'वॉर' निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ एक मूवी के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन स्टार ऋतिक रोशन नजर आएंगे। 

वही सिद्धार्थ आनंद की इस मूवी को यदि हरी झंडी मिल जाती है तो यह इंडियन फिल्म जगत की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर सिद्ध हो सकती है। फिल्म से संबंधित सूत्र ने मीडिया को खबर दी है कि ऋतिक रोशन तथा प्रभास स्टारर यह मल्टीस्टारर मूवी यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। यशराज बैनर निरंतर बिग बजट एक्शन फिल्में की घोषणा कर रहा है, जिस सूचि में सिद्धार्थ आनंद की यह मल्टीस्टारर भी जुड़ सकती है। 

यदि प्रभास की आगामी फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों 'राधे श्याम' की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसमें वो पूजा हेगड़े के साथ संजर आएंगे। प्रभास ने 'सलार' की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है, जिसमें श्रुति हासन उनकी लीडिंग लेडी के रूप में दिखाई देगी। 'सलार' के साथ-साथ प्रभास की 'आदिपुरुष' भी फ्लोर पर आ चुकी है। इस मूवी में वो सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे। इन तीनों फिल्मों के साथ-साथ प्रभास के पास नाग अश्विन की साइंस फिक्शन भी है। प्रभास की ये सभी मूवीज पैन इंडिया रिलीज होंगी, जिससे सभी भाषाओं के ऑडियंस इनका आनंद उठा पाएं।

रश्मिका मंदाना की राह पर चला ये साउथ सुपरस्टार, मुंबई में लेंगे अपना नया आशियाना

थलापति विजय की फिल्म के लिए बढ़े पूजा हेगड़े के भाव, मांगी इतनी मोती रकम

अल्लू अर्जुन ने इस मशहूर निर्देशक से मिलाया हाथ, जल्द होगा फिल्म का मेगा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -