शादी समारोह में छड़ी पकड़े नजर आए आमिर खान
शादी समारोह में छड़ी पकड़े नजर आए आमिर खान
Share:

जयपुर के रामबाग पैलेस में हाल ही में हुई एक ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडिया तक के कई सितारे आए थे. इस शादी से कई फोटोज और वीडियो वायरल होने लगा है. तस्वीरें जमकर साझा की गईं और फैंस ने उन पर खूब प्यार भी लुटाया. लेकिन अब आमिर खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर उनके चाहने वालों का फिक्रमंद होना आम बात है.

आमिर खान की जो तस्वीर वायरल होने लगी है, उसमें वो एछ स्टिक यानी छड़ी लेकर खड़े हुए नजर आ रहे है. ऐसा भी नहीं है कि वो सिर्फ छड़ी लेकर खड़े हैं, बल्कि तस्वीर से मालूम पड़ रहा है कि आमिर उस छड़ी के सहारे ही आसानी से खड़े हो पा रहे हैं. वायरल तस्वीर में आमिर के चेहरे पर हालांकि बड़ी सी मुस्कुराहट है, लेकिन फैंस ये तस्वीर देख चिंतित हो गए है. लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर आमिर खान को क्या हुआ है जो उन्हें छड़ी की आवश्यकता पड़ गई.

 

कई सितारे हुए थे शामिल: खबरों का कहना है कि एक अन्य तस्वीर में आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव के साथ बेठे हुए नजर आ रहे है. उनके साथ करण जौहर भी पास में ही बैठ हुए दिखाई दे रहे है. शादी में आमिर के अलावा अक्षय कुमार, मोहनलाल, कमल हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकार दिखाई दिए. सभी सितारे शादी में एथनिक लिबास में ही दिखाई दे रहे है.

पठान ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

Kareena- Saif ने अपने परिवार संग की जमकर मस्ती

इंडस्ट्री में कामयाब होने के बाद अपने पहले प्यार को भूल गई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -