शाहिद कपूर ने शेयर किया 'जर्सी' का नया पोस्टर, बोले- पिता होने के नाते...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर अपनी आगामी मूवी 'जर्सी' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कुछ दिनों पहले मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब शाहिद कपूर ने मूवी का नया पोस्टर लॉन्च किया है। इस पोस्टर में शाहिद कपूर एक बच्चे के जूतों के लेसेस बांधते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 31 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रशंसक भी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 

वही शाहिद ने जो नया पोस्टर लॉन्च किया है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक पिता होने के नाते, जर्सी मूवी का यह मेरा सबसे पसंदीदा पोस्टर है।" फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। हमारे देश में क्रिकेट को धर्म व क्रिकेटर को ईश्वर कहा जाता है, ऐसे में शाहिद की यह मूवी उनके प्रशंसकों के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों के लिए भी किसी ट्रीट से कम नहीं है।

वही क्रिकेट बैकग्राउंड पर आधारित इस स्टोरी में शाहिद के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। वहीं, इस फिल्म में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर अपने बेटे संग स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रहे हैं। पंकज, इसमें कोच का किरदार निभा रहे हैं। बाप-बेटे की यह जोड़ी सिनेमा लवर्स के लिए डबल ट्रीट होगी। बता दे कि ये फिल्म दक्षिण भारतीय की लोकप्रिय फिल्म 'जर्सी' की ही रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन गौतम तिन्ननुरी ने किया है। गौतम इसके तेलुगू वर्जन के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार जीत चुके हैं। वही अब इस फिल्म को लेकर फैंस में भारी उत्साह है।

रणबीर कपूर ने मारी आलिया भट्ट के लहंगे को लात, देखकर बोले लोग- इससे मत करो शादी...

फैंस दिल थाम कर बैठें, क्यूंकि जल्द ही निक जोनस के साथ नोरा फतेही आएंगी नज़र

विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीरें, देखकर फैंस बोले- जा... जी ले अपनी जिंदगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -