विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीरें, देखकर फैंस बोले- जा... जी ले अपनी जिंदगी
विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीरें, देखकर फैंस बोले- जा... जी ले अपनी जिंदगी
Share:

इन दिनों एक्टर विक्की कौशल एवं कटरीना कैफ की शादी की ख़बरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, प्रशंसक शादी के अधिकारिक बयान की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यदि ये कुछ भी अपलोड करें, उस पर भी प्रशंसक उनसे शादी की बधाईयां देने लगते हैं। शादी की इन खबरों के मध्य विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई ट्रिप की कुछ फोटोज साझा की हैं। 

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए विक्की कैप्शन में लिखते हैं, याल्ला।।। मैं अब भी अब्बू धाबी में बिताए गए खूबसूरत दिन के खुमार में हूं। समुद्र के किनारे एडवेंचर करना वास्तव में दिल को खुश कर देने जैसा है। फोटो के अपलोड होते ही मिनटों में यह वायरल हो गईं। फोटोज में विक्की वाटर स्पोर्ट्स एडवेंचर का आनंद उठाते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज के अपलोड होते ही प्रशंसक शादी को लेकर प्रश्न करने लगे तथा कई लोगों ने तो विक्की के इस वेकेशन को लास्ट बैचलर ट्रिप तक बोल डाला है।

वही एक प्रशंसक उन्हें बैचलर ट्रिप में मस्ती करने की नसीहत देते हुए लिखते हैं, जा।।। जी ले अपनी जिंदगी। वहीं दूसरा प्रशंसक लिखता है, शादी को लेकर इतना उत्साह। एक लिखते हैं, शादी के पहले ही सारे एडवेंचर कर लो। वही खबरों की मानें, तो विक्की एवं कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी राजस्थान में रॉयल तरीके से होगी। शादी को लेकर तैयारी जोरों से चल रही हैं। वहीं विक्की शूटिंग से संबंधित काम भी इस सप्ताह के वीकेंड तक समाप्त कर लेना चाहते हैं। 

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के इस एक्टर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

फराह खान ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, डायरेक्टर हुए हैरान

शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड की ये स्टार, बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -