इंटरनेट पर छाया श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
इंटरनेट पर छाया श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है वह आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. प्रत्येक ऑउटफिट में उनके लुक को पसंद किया जाता है. वही अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज साझा की हैं जिसमें उनकी अदाओं को देखते ही बन रहा है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इन फोटोज को खूब लाइक एवं शेयर किया जा रहा है.

वही तस्वीरों में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लहंगा-चोली में दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह हद से अधिक हॉट एवं ग्लैरमस लग रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने उन्होंने लहंगा-चोली के साथ किसी भी प्रकार जूलरी नहीं पहनी है मगर इस सिम्पल लुक में भी वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.  उन्होंने अपने परफेक्ट फिगर को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

वही श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जिसे देखकर कोई भी फिदा हो जाए. उनकी हर एक अदा दिलकश है. श्वेता की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, एकदम बवाल लग रहे हो मैम. दूसरे ने कमेंट किया, क्या लग रही हो मैम...उफ्फ. किसी ने कमेंट किया, आप हर दिन हॉट होती जा रही हो. इसके अतिरिक्त फैंस ने फायर इमोजी के माध्यम से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को कॉम्प्लिमेंट दी है. वहीं कई लोगों ने श्वेता की फिगर की भी जमकर प्रशंसा की है. बता दे कि खूबसूरती के मामले में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को भी मात देती हैं. 

ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वीडियो देख बोले फैंस- 'हर बार की तरह जबरदस्त...'

ब्लाइंड बच्चे की प्रजेंटेशन ने जीता जजेस का दिल, जरूर देखें ये शानदार VIDEO

बिना कपड़ो के नजर आई राखी सावंत, VIDEO देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -