रेणुका पंवार का नया हरियाणवी गाना हुआ रिलीज, वीडियो में नजर आया अलग अवतार
रेणुका पंवार का नया हरियाणवी गाना हुआ रिलीज, वीडियो में नजर आया अलग अवतार
Share:

हरियाणवी म्यूजिक जगत की मशहूर गायिका रेणुका पंवार एक के पश्चात् एक नए सांग रिलीज कर रही हैं। उनके सांग रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं। 2-3 दिन पहले परांदा स़ॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। व्यक्तियों को ये सांग भी बहुत पसंद आ रहा है। सांग रेणुका पंवार, केडी तथा अनीशा पांडे पर फिल्माया गया है। सांग में अनीशा पांडे तथा रेणुका पंवार दोनों ही बेहद सुन्दर लग रही हैं। सांग के वीडियो में अनीशा पांडे तथा रेणुका हरियाणवी सूट में दिखाई दे रही हैं। 

वही सांग पर अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। रेणुका पंवार ने हाल ही में सांग के लिरिक्स बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं। सांग को प्रड्यूज क्षितिज गुप्ता ने किया है। बता दें कि हाल ही में रेणुका पंवार का एक और सांग रेल में धक्के लागे से रिलीज हुआ था। इस सांग पर भी 24 लाख व्यूज मिल चुके हैं। रेणुका पंवार का सांग 52 गज का दामन पहले ही यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड बना चुका है। इस सांग पर अब तक 750 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। रेणुका पंवार का इन दिनो जो भी सांग रिलीज होता है वह व्यक्तियों की जबान पर चढ़ जाता है। 

रेणुका पंवार का इससे पूर्व हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के साथ कई जबरदस्त सांग दे चुकी हैं। रेणुका पंवार तथा सपना चौधरी का साथ में आया सांग छम्मक छल्लो रिलीज हुआ था। इस सांग पर 81 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गौरतलब है कि हरियाणा म्यूजिक जगत ने प्रशंसकों के बीच अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। लोग हरियाणवी सांग्स पर खूब नाचते हैं। 

'आरआरआर' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस दिन रिलीज होगा अजय देवगन का फर्स्ट लुक

कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस तरह खेलें सुरक्षित होली

जन्मदिन पर देखें अनु इम्मानुएल की कुछ अनदेखी तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -