'आरआरआर' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस दिन रिलीज होगा अजय देवगन का फर्स्ट लुक
'आरआरआर' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस दिन रिलीज होगा अजय देवगन का फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की आगामी मूवी आरआरआर के साथ अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग लगभग-लगभग पूरी हो चुकी है तथा फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। हाल ही में फिल्म मेकर-डायरेक्टर ने फिल्म की लीडिंग स्टार कास्ट आलिया भट्ट तथा रामचरण का धांसू लुक ऑडियंस के बीच साझा किया है। इन दोनों ही स्टार्स के लुक की प्रशंसक खूब प्रशंसा कर रहे हैं। अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में राम चरण एवं सीता के रूप में रिलीज हुआ आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। अब इसके पश्चात् हर किसी की निगाहें बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के फर्स्ट लुक पर है। 

वही हर कोई फिल्म अभिनेता अजय देवगन के फर्स्ट लुक पर नजर लगाए बैठा है। इस बारे में नवीनतम रिपोर्ट ये है कि फिल्म मेकर-डायरेक्टर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का फर्स्ट लुक उनके बर्थडे के दिन रिलीज करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन के रोल का खुलासा डायरेक्टर एसएस राजामौली 2 अप्रैल के दिन करेंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट की मानें को नजदीकी सूत्र ने कहा, ‘आरआरआर की टीम अपनी परंपरा को जारी रखते हुए सभी स्टार्स के फर्स्ट लुक उनके बर्थडे पर रिलीज करती है।

वही 2 अप्रैल को, जो अजय देवगन का 52वां बर्थडे है। इसी दिन टीम उनका फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए प्रशंसकों को गिफ्ट देने वाली है। अजय देवगन की भूमिका को लेकर पूरे वर्ष बहुत गोपनीयता बरती गई है। उनके लुक की भी कोई इमेज लीक नहीं हुई है। मेकर्स का मानना है कि उनके लुक तथा रोल का खुलासा करने के लिए ये सबसे शानदार समय है।’

कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस तरह खेलें सुरक्षित होली

जन्मदिन पर देखें अनु इम्मानुएल की कुछ अनदेखी तस्वीरें...

कहीं भस्म, कहीं जूता, कहीं बिच्छू तो कहीं जलते अंगारों से खेली जाती है होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -