गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज, दिग्गी न किसी के भाई है और न ही किसी की जान
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज, दिग्गी न किसी के भाई है और न ही किसी की जान
Share:

भोपाल।​ प्रेस वार्ता के दौरान गृहमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के नेताओ पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्गी न किसी के भाई है और न ही किसी की जान। उनके बयान सिर्फ एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए होते है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी निशाना बनाते हुए कहा कमलनाथ जी काठ की हांड़ी बार-बार नहीं चढ़ती। प्रदेश  की जनता कांग्रेस और कमलनाथ के ढोंग को अच्छी तरह से जान चुकी है। कमलनाथ जी पूजा-पाठ कर रहे है, क्या इससे अच्छे दिन होंगे?

गृहमंत्री मिश्रा ने यह भी कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले विपक्षी दल जो गठबंधन बनाने की कवायद कर रहे हैं वो केवल हवा-हवाई है वैसे भी ममता दीदी ने पहले ही मान लिया है कि भाजपा हीरो है। मिश्रा आगे कहते है कि दतिया में पीतांबरा माई के प्राकट्य महोत्सव के अवसर पर ऐतिहासिक, अद्भुत, अविश्वसनीय और अलौकिक कार्यक्रम हुआ। पीतांबरा माई लोक बनाने की घोषणा करने के लिए मुख्यमंत्री का बहुत-बहुत आभार और धन्यवाद।

आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि प्रदेश में एटीएम और बैंक के कैश परिवहन के लिए शिवराज सरकार के द्वारा नई गाइडलाइन बनाई जा रही है। कैश परिवहन की निगरानी करने वाले गार्डों को सरकार प्रशिक्षण देगी। बढ़ती लूट-पाट की वारदातों क देखते हुए इस नई गाइडलाइन का निर्माण किया जा रहा है। वहीं कैश परिवहन को जीपीएस के माध्यम से ट्रैक भी किया जाएगा।

तेज रफ़्तार ट्राले ने 5 घरो को किया तबाह,1 की हुई मौत

कांग्रेस ने बनाया शिवराज सरकार के खिलाफ 388 बिंदुओं वाला आरोप पत्र

PFI के ठिकानों पर NIA की छापामारी, उज्जैन-खंडवा में की जा रही सदस्यों की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -