Ford ने बाजार में उतारा धांसू पिकअप ट्रक, फीचर्स ने जीता ​ग्राहकों का दिल
Ford ने बाजार में उतारा धांसू पिकअप ट्रक, फीचर्स ने जीता ​ग्राहकों का दिल
Share:

गुरुवार को Ford Motor Co ने नेक्स्ट जेनरेशन F-150 पिकअप ट्रक को ऑनलाइन पेश कर दिया है. देखने से यह पिकअप ट्रक काफी पहले जैसा लग रहा है, लेकिन इसमें नई टेक्नोलॉजी दी गई है. नया F-150 और जल्द लॉन्च होने वाली Mach-E electric SUV Ford के पहले व्हीकल होंगे जो कि इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम से लैस होंगे और ओवर द एयर सॉफ्टवेयर अपग्रेड्स को सपोर्ट करेंगे. इसकी प्रतिद्वंद्वी Tesla Inc अपने वाहनों में स्मार्टफोन स्टाइल अपडेट का इस्तेमाल कर रही है जो कि व्हीकल को इंप्रूव और सेल के बाद रिवेन्यू जेनरेट करने में मदद करेंगे.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि General Motors ने अपने कई वाहनों में कम्पेयरेबल टेक्नोलॉजी लॉन्च की है. F-150 यूएस में सबसे ज्यादा बिकने वाले वाहनों में से एक है, जिसकी सालाना बिक्री टेस्ला के वॉल्यूम के बराबर है. Ford मार्केट में F-150 का हाइब्रिड वर्जन पेश करेगी. उम्मीद है कि यह इलेक्ट्रिक मॉडल अगले दो सालों में लॉन्च किया जा सकता है. नए F-150 का डिजाइन Tesla Cybertruck जैसा शानदार नहीं है. 

Honda Livo 110 BS6 जल्द होगी बाजार में पेश, जानें अन्य डिटेल्स

इसके अलावा एक्सटीरियर में मौजूद मॉडल के मुकाबले अंतर करना मुश्किल है. जब यह लॉन्च किया जाएगा तो यह यूएस के पारंपरिक खरीदारों को काफी पसंद आ सकता है. हालांकि जो ग्राहक इसके लिए पैसा देने के लिए तैयार होंगे वह अगले साल से उपलब्ध होने वाली हाइवे पर हैंड्स फ्री ड्राइविंग के लिे सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने में सक्षम होंगे. कमर्शियल ग्राहकों को सॉफ्टवेयर की पेशकश की जाएगी जो कि फ्लीट में वाहनों को ट्रैक करने में मदद करेगी. 

जुलाई महीने में इन बाइकों ने खीचा ग्राहकों का ध्यान

Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना

Gemopai इलेक्ट्रिक ने 44,000 रु की कीमत में पेश किया स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -