रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू
रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के जिले के पटेल नगर इलाके का है. जहाँ गली में रास्ता देने की बात कहने पर कुछ युवकों ने पानी सप्लाई करने गए एक युवक की छाती में चाकू घोंप दिया. इस मामले में घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से भागने लगे. वहीं इस दौरान पीडि़त ने जान की परवाह किए बिना एक नाबालिग को दबोच लिया. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की. वहीं पुलिस मुख्य आरोपी समेत अन्य युवकों की तलाश कर रही है. इस मामले में पवित्र देव मिश्रा (34) सपरिवार मोती नगर इलाके में रहता है और पानी सप्लाई का काम करता है.

बीते बृहस्पतिवार शाम वह माल ढोने वाले ऑटो से चालक विकास के साथ प्रेम नगर पानी सप्लाई करने आया था. इस मामले में उसने बताया कि गली नंबर 14के मोड़ पर कुछ युवक खड़े थे और पवित्र देव ने वहां खड़े युवकों को रास्ता देने के लिए कहा ताकि ऑटो गली में जा सके. ऐसे में रास्ता देने के बारे में सुनते ही युवक पवित्र के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे. उसके बाद दो युवकों ने पवित्र को पकड़ लिया और एक युवक चाकू निकालकर उसकी छाती में घोंप दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देकर सभी भागने लगे लेकिन घायल पवित्र ने उनका पीछा किया और 15साल के किशोर को पकड़ लिया. वहीं इस दौरान गश्त कर रहे पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और नाबालिग को हिरासत में लेकर पवित्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं पवित्र के बयान पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दायर किया है.

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

9 महीने के बेटे को छोड़ दम्पति ने की आत्महत्या, बहन को किया था आखिरी मैसेज

आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने खाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -