साउथ फिल्म निर्माता CV कुमार ने अपनी अलगी फिल्म का किया एलान
साउथ फिल्म निर्माता CV कुमार ने अपनी अलगी फिल्म का किया एलान
Share:

साउथ मूवी और टीवी शो निर्माता सीवी कुमार को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो सीवी कुमार हमेशा ही अपने किसी न किसी शो के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं निर्माता सीवी कुमार को अपने थिरुकुमारन एंटरटेनमेंट बैनर में कई दिलचस्प फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाना जाता है, जैसे अत्कथि, सुधु कववुम, पिज्जा, मुंदसुपत्ति और पा रंजीत, नालन कुमारसामी, कार्तिक सुब्बाराज और कई अन्य जैसे निर्देशकों के करियर की शुरुआत.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीवी कुमार ने एक निर्देशक का भी काम किया था और उन्होंने दो फिल्में - सुंदरदीप किशन, जैकी श्रॉफ, लावण्या त्रिपाठी स्टारर मयवन और गैंग्स ऑफ़ मद्रास का निर्देशन किया था जिसमें साई प्रियंका रूथ और डैनियल बालाजी ने अभिनय किया था. निर्माता ने अब एक रोमांचक युवा अपील शीर्षक के साथ एक नई फिल्म की घोषणा की है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सीवी कुमार अगली बार बीई नाम की एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन विक्की बस्करराज करेंगे और कल इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था. इस फिल्म में अम्मू अहीरामी और थडम नायिका स्मृति वेंकट मुख्य भूमिकाओं में होंगे और इसमें घिबरन का संगीत होगा.

आज रिलीज़ होगी साउथ की यह मूवी, सिनेमा घरों में मचेगा धमाल

दर्शन तुगुदीप ने कन्नड़ फिल्मों से की करियर शुरुआत, अब बने महान कलाकार

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमेंटिक पलों की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -