इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमेंटिक पलों की तस्वीरें

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमेंटिक पलों की तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस  श्रिया सरन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं अभिनेत्री श्रिया सरन को शिवाजी में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अभिनय के लिए जाना जाता है, विजय के साथ अज़गिया थमीज़ मगन में, तिरुविलायडल अरामबम में धनुष और तमिल, तेलुगु और हिंदी में कई और फ़िल्मों में काम किया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि श्रिया ने दो साल पहले रूसी उद्यमी आंद्रेई कोसचीव से शादी कर ली थी और अभिनेत्री अभिनय के लिए मास्को और मुंबई के बीच यात्रा कर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति के साथ एक रोमांटिक पल का खुलासा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक साक्षात्कार में, श्रिया सरन ने खुलासा किया कि हालांकि आंद्रेई खुले तौर पर रोमांटिक नहीं है, लेकिन वह एक बार उसे बार्सिलोना में कई स्थानों पर ले गया और उससे पूछता रहा कि क्या वह स्थानों को याद करती है, और केवल श्री के कहने के बाद कि वह नहीं करती है, आंद्रेई ने खुलासा किया कि वह था उनकी फिल्में देखीं और वे स्थान थे जहां श्रिया ने अपनी फिल्म अर्जुन की शूटिंग की थी. श्रिया एसएस राजामौली की आरआरआर में अगली एक्टिंग कर रही हैं.

AR रेहमान ने ट्वीटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्रोलर हुआ हैरान

Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें