आज रिलीज़ होगी साउथ की यह मूवी, सिनेमा घरों में मचेगा धमाल
आज रिलीज़ होगी साउथ की यह मूवी, सिनेमा घरों में मचेगा धमाल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर दर्शन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं इस बार वह अपनी नई फिल्म की रिलीजिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. स्टार दर्शन-स्टारर आगामी फिल्म ' रॉबेरट ' को चुनौती देते हुए आखिरकार शूटिंग पूरी हो चुकी है और निर्माण के बाद के कामों में व्यस्त है. वहीं फिल्म ने पोस्टर और मोशन पोस्टर के साथ उत्सुकता बढ़ा रहा है. अब, टीम ने टीज़र रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है और प्रशंसक इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक थरुण सुधीर ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से प्रशंसकों को बड़ी खबर दी. दर्शन 16 फरवरी को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी दिन टीज़र भी जारी किया जाएगा. 'रॉबेरट' के अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है. दिवंगत विद्रोही स्टार अंबरीश की मृत्यु पर शोक मना रहे दर्शन ने पिछले साल अपना जन्मदिन नहीं मनाया था. इसलिए, प्रशंसक जन्मदिन को और भी भव्य तरीके से मनाने की योजना बना रहे हैं. पूरे कर्नाटक में अभिनेता का बहुत बड़ा प्रशंसक है और सभी को स्टार के इस जन्मदिन को भव्य बनाने की उम्मीद है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें दर्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राजा वीरा मदकरी नायक ' आज से फिल्माई जाने लगी है. शूटिंग का पहला चरण केरल में किया जाएगा, और दर्शन अपने जन्मदिन पर बैंगलोर आएंगे और प्रशंसकों के साथ दिन मनाएंगे.

दर्शन तुगुदीप ने कन्नड़ फिल्मों से की करियर शुरुआत, अब बने महान कलाकार

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमेंटिक पलों की तस्वीरें

साउथ विष्णु और ज्वाला गुट्टा की तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -