KK की मौत पर नया खुलासा, सिंगर के शरीर पर मिले कई चोट के निशान
KK की मौत पर नया खुलासा, सिंगर के शरीर पर मिले कई चोट के निशान
Share:

कोलकाता के नजरूल मंच में मंगलवार की रात को KK लाइव शो के उपरांत मशहूर सिंगर केके (Singer KK) की मृत्यु हो गई। कोलकाता पुलिस ने मशहूर सिंगर के देहांत के उपरांत न्यू मार्केट थाने (Kolkata Police New Town) में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है। पुलिस ने पूरे मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को सिंगर के चेहरे और होठ पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिंगर ने होटल पहुंच कर उल्टी भी करने लगे थे।

पुलिस ने होटल के शिफ्ट मैनेजर (Hotel Manger) से पूछताछ की है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि संगीतकार की मौत शारीरिक बीमारी से हुई या किसी अन्य कारण से। दूसरी ओर, केके के शव को रात में मुर्दाघर में रखने की बात की। बुधवार को एसएसकेएम अस्पताल में उनके शव का पोस्टमार्टम किया जाने वाला है। केके की पत्नी और बेटा सुबह शहर पहुंच चुके हैं। पोस्टमार्टम के उपरांत सिंगर के पार्थिव शरीर को उन्हें सौंपा जाएगा। बता दें कि मंगलवार की शाम को कोलकाता के नजरूल मंच पर केके का लाइव था और उस शो के उपरांत केके की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें पहले हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां उनका देहांत हो गया।

होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस: ख़बरों का कहना है कि होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में लगी हुई है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अंतिम समय में केके किनके साथ थे और उनके साथ क्या-क्या हुआ था। बता दें कि होटल में जाने के बाद केके को अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उनकी मौत हो गई थी। पुलिस होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है और यह जानने की कोशिश की है कि केके ने क्या खाया था। हालांकि पुलिस का बोलना है कि पोस्टमार्टम रूप से हर सवाल का जवाब मिलने वाला है।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर की मौत पर छलका इन कलाकारों का दर्द

इस कारण गई केके की जान! मौत से पहले बुरा था हाल

प्रधानमंत्री समेत अमित शाह ने दी KK को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -