प्रधानमंत्री समेत अमित शाह ने दी KK को श्रद्धांजलि
प्रधानमंत्री समेत अमित शाह ने दी KK को श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गायक केके (KK Passes Away) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ। उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस (Live Performance) दे रहे थे। जिसके उपरांत सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया।

गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि: गृहमंत्री अमित शाह ने गायक को श्रद्धांजलि देने हुए ट्वीट किया, 'केके बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायक थे। उनका असामयिक निधन बहुत ही दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। अपनी प्रतिभाशाली आवाज से उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। शांति शांति'

पूजा हेगड़े ने जताया शोक: विश्वास नहीं हो रहा है। मेरे बचपन का एक हिस्सा गायक केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। अमूल्य यादों के लिए धन्यवाद, आपका संगीत हमेशा जादुई रूप से मुझे उन अनोखे पलों को याद करने में मदद करेगा।

 

पीएम मोदी ने जाया दुख: पीएम मोदी ने कहा, ‘केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है। उनके गाने सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़े हुए हैं। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे।’ पीएम मोदी ने केके के परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

मनोज तिवारी ने जताया दुख: वहीं बॉलीवुड एक्टर मनोज तिवारी ने भी केके के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ‘आपके साथ की यह याद एक अविस्मरणीय यात्रा थी। आपके गीत हम लोगों के बच अमर रहेंगे। तुम्हारी याद आएगी, केके। यह एक चौंकाने वाला है।’ केके की उम्र 54 साल थी। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं में गाने गाए हैं। केके का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा। इसके बाद ही उनकी मौत का सही कारण सामने आ पाएगा।

 

राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM, ओवैसी बोले - हम 'समान नागरिक संहिता' के खिलाफ

विधान सभा में बोले CM योगी- 'कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, गाते-गाते लोग चिल्लाने लगे हैं'

क्या बीमार अनिल देशमुख को मिलेगी जमानत ? सुप्रीम कोर्ट ने HC से कहा- शीघ्र सुनवाई करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -