दिल्ली में बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, इंदिरापुरम में फिर धंसी सड़क

Aug 06 2019 03:25 PM
दिल्ली में बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, इंदिरापुरम में फिर धंसी सड़क

गाजियाबाद: दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह से जारी बारिश ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत अवश्य दी है. वहीं दूसरी ओर भारी बारिश से कई जगह जलभराव के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र से सड़क धंसने का एक वीडियो मीडिया में आया है जो प्रशासन के दावों की पोल खोल रहा है. 

दरअसल, मंगलवार को जोरदार बारिश के कारण गाजियाबाद के इंदिरापुरम में निर्माणाधीन सड़क का हिस्सा पानी में बह निकला. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस वक़्त सड़क का हिस्सा बहा ठीक उसी वक़्त एक स्कूल बस वहां से गुजर रही थी. ऐसे में गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. आपको बता दें कि गत वर्ष भी इंदिरापुरम में ऐसी ही एक सड़क धंसने की घटना सामने आई थी. लगातार हो रहे हादसों के बाद भी प्रशासन आँख मूँद कर सो रहा है.  

आपको बता दें कि, मंगलवार सुबह से ही राष्ट्रीय  राजधानी दिल्ली और आस-पास के क्षेत्रों में भारी बारिश हो रही है. दक्षिणी दिल्ली में, एक पेड़ के उखड़ने के बाद महारानी बाग से आश्रम की तरफ जाने वाले मार्ग में गाड़ियों का आवागमन बाधित हो गया. भारी बारिश की वजह से लोगों को सड़कों पर जाम का सामना करना पड़ा. 

मोर कभी नहीं बनाता शारीरक संबंध, जानिए इसके बारे में रोचक तथ्य

अर्थव्यवस्था में जान डालने के लिए कल से मीटिंग शुरू करेंगी वित्त मंत्री

पेट्रोल के मूल्य में आई कमी,जाने नई कीमत