+

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में इन दिनों उपाधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही की घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके के निकट बसी ट्रॉनिका सिटी की है, जहां दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर रहने वाले धर्मवीर के घर में देर रात छह बदमाश घुस आए और पूरे परिवार को बन्दूक की नोक पर धमकाने लगे. घर में पति धर्मवीर उनकी पत्नी और दो लड़के मौजूद थे.

बदमाश घर में लूट मचाते रहे और परिवार को जान से मार डालने की धमकी देते रहे. इतना ही नहीं शोर सुनकर जब पड़ोस में रहने वाला सोनू और उसका भाई मौके पर पहुंचा तो बदमाशों ने गोलियां दागना शुरू कर दी. जिसमे एक गोली धर्मवीर को लग गई. जबकि दूसरी गोली सोनू और उसके भाई को लग गई. गोली लगने से धर्मवीर और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घायल युवक दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में इलाज करवा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में मृत युवकों के नाम धर्मवीर और सोनू है, जबकि एक युवक की हालत नाजुक है. घटना को अंजाम देने के बाद चोर वहां से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच आरंभ कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है और मामले में डकैती के चलते हत्या की शंका जताई है.

नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

राजस्थान: बदमाशों ने एटीएम तोड़कर गायब किया कैश, मामला दर्ज