नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. राज्य के मऊ जिले में एक पत्नी पर प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे अपने ही पति की हत्या करवाने का इल्जाम लगा है. पुलिस का दावा है कि पति की कम आय, लाइलाज बीमारी और प्रेमी द्वारा दिखाए गए  खूबसूरत सपनों के कारण पत्नी ने अपने ही पति की हत्या करा दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई बाइक बरामद कर लेने की बात कही है. यह घटना 28 जुलाई को दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के मतहुपुरा मोड़ - कांशीराम आवास रोड की बताई जा रही है. सीओ सिटी राजकुमार ने शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक फैयाज की पत्नी निशा का बरईपुर के रहने वाले आफताब पुत्र जुल्फिकार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी निशा को मुंबई के सपने दिखाते हुए अपने साथ चलने के लिए कहता था, लेकिन निशा का पति फैयाज इसमें बाधा था. 

पुलिस के मुताबिक मृतक फ़ैयाज़ को कोई लाइलाज बीमारी भी थी. वह नगर पालिका में संविदा सफाईकर्मी के पद पर तैनात था. इसके बदले में उसे 6000 रुपये प्रतिमाह मिलता था. निशा ने अपने प्रेमी आफताब के साथ फैयाज को राह से हटाने की योजना बनाई. योजना के अनुसार निशा अपनी छोटी बच्ची और फैयाज के साथ बाइक से निकली और उसे मतलुपुरा मोड़ से कांशीराम आवास जाने वाले मार्ग पर ले आई. आफताब ने योजना अनुसार अपने सहयोगी सूफियान अहमद पुत्र इसरार के साथ सड़क पर ही फैयाज पर हमला कर दिया. उसे चाकू गोदकर जख्मी कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी फ़ैयाज़ को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान फैयाज ने दम तोड़ दिया.

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

राजस्थान: बदमाशों ने एटीएम तोड़कर गायब किया कैश, मामला दर्ज

बिहार: आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -