मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक होटल के डिलीवरी ब्वॉय की हत्‍या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि शनिवार रात लगभग सवा दस बजे विखरौली के पास डिलीवरी करने के बाद लौट रहे डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें लोगों से जानकारी मिली थी कि दो बदमाशों ने एक युवक की किसी धारदार हथियार से वार कर हत्‍या कर दी है. 

वहीं पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और छान बीन शुरू कर दी है. मायानगरी मुंबई में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इससे पहले मुंबई के पंत नगर इलाके में आपसी विवाद के चलते रविवार देर रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार नितेश सावंत नाम का ये व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ एक पार्क में जन्मदिन का जश्न मना रहा था, इसी बीच उनके दोस्तों ने ही उस पर धारदार हथियार से हमला किया और मौके से भाग निकले.

इस हमले में नितेश सावंत बुरी तरह से घायल हो गया था. घटना के बाद पुलिस की सहायता से स्थानीय लोगों के द्वारा उसे नज़दीक के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

राजस्थान: बदमाशों ने एटीएम तोड़कर गायब किया कैश, मामला दर्ज

बिहार: आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में 'शाप' को बताया कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -