महिला को किया किडनैप, फिर चार महीनों तक उसका शरीर नोचते रहे 7 दरिंदे
महिला को किया किडनैप, फिर चार महीनों तक उसका शरीर नोचते रहे 7 दरिंदे
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तावड़ू थाना क्षेत्र से एक विवाहिता का अपहरण कर 4 महीने तक गैंग रेप का मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा 27 जनवरी को तब सामने आया है, जब पीड़ित महिला बलात्कारियों के चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब हुई और अपने घर पहुंची. घरवालों को जब सभी बातों की सूचना मिली तो परिजन पीड़िता को लेकर तावड़ू थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी.

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. महिला का इल्जाम है कि 3 सितंबर 2019 के दिन वह खेत से मिट्टी लेने के लिए गई थी. इसी दौरान कार सवार 4 लोगों ने जबरदस्ती उसे कार में बैठा लिया और उसे दूर ले गए. पीड़िता जब घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला. जब एक सप्ताह बाद भी महिला का पता नहीं चला तो परिवार वालों ने 12 सितंबर 2019 को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है.

अब 4 महीने बाद 27 जनवरी को पीड़िता अपने घर पहुंची और अपहरण व गैंग रेप की पूरी घटना बताई. उसने कहा कि अपहरण के बाद दुष्कर्मी उसे शिकरावा, उटावड़, हैदराबाद और धौज जैसी अलग-अलग जगहों पर लेकर गए और कुल 7 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. कई बार उसे नशीला पदार्थ देकर बलात्कार किया गया है. तावड़ू डीएसपी धर्मवीर का कहना है कि पुलिस केस की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई हैं.

स्कूल जा रही महिला टीचर को जिन्दा जलाया, अस्पताल में भर्ती

बेटी के भाग जाने से गुस्साए परिजन, लड़के के रिश्तेदारों को निर्वस्त्र कर घुमाया

यहाँ 22 रुपए में अपना जिस्म बेच रहीं हैं लडकियां, वजह सुनकर हिल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -