स्कूल जा रही महिला टीचर को जिन्दा जलाया, अस्पताल में भर्ती
स्कूल जा रही महिला टीचर को जिन्दा जलाया, अस्पताल में भर्ती
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के वर्धा में एक टीचर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना वर्धा के हिंगणघाट में नंदेरी चौक की है. यहां सिरफिरे ने सुबह स्कूल जाते वक़्त इस 30 वर्ष की टीचर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पीड़ित महिला को पास के अस्पाताल में भर्ती कराया गया, पीड़ित को बाद में नागपुर की ऑरेंज सिटी अस्पताल में उपचार के लिए शिफ्ट किया गया है, जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है. यह घटना आज सुबह 7.30 बजे यह घटना घटी, पीड़ित 20 से 30 प्रतिशत जल गई है.

आरोपी युवती पर पेट्रोल डालकर जलाकर वहां से भाग गया था. पुलिस ने आरोपी को अब हिरासत में लिया है. पीड़ित महिला एक हाई स्कूल में टीचर है. जिस समय यह महिला रोज की तरह हाई स्कूल जाने घर से बाहर निकली तो बदमाश ने उसका पीछा किया. जब वह हिंगणघाट के चंदेरी चौक पहुंची तो आरोपी ने अपने साथ में लाया पेट्रोल उस पर छिड़ककर उसे जला दिया और फरार हो गया.

महिला कि चीख-पुकार सुनने के बाद लोगों ने आग को बुझाया और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए . नागपुर की ऑरेंज सिटी अस्पताल के डॉक्टर दर्शन रेवनवार ने बताया कि, 'महिला को पेट्रोल डालकर जलाया गया, इलाज जारी है . अगले 48 घंटे काफी महत्वपूर्ण है . उसकी हालत नाजुक है.' आरोपी का नाम विरी नगराले है और उसे गिरफ्तार किया लिया है. आरोपी शादीशुदा है और उसे एक बच्चा भी है.

बेटी के भाग जाने से गुस्साए परिजन, लड़के के रिश्तेदारों को निर्वस्त्र कर घुमाया

यहाँ 22 रुपए में अपना जिस्म बेच रहीं हैं लडकियां, वजह सुनकर हिल जाएंगे आप

बीच सड़क पर मारा युवक को चाकू और फिर पुलिस के पास जाकर किया सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -