DJ पर पत्नी करने लगी नागिन डांस, देखते ही गुस्से से तिलमिलाया पति और...
DJ पर पत्नी करने लगी नागिन डांस, देखते ही गुस्से से तिलमिलाया पति और...
Share:

आज के समय में डांस करना सभी के शौक में शामिल हो गया है और शादियों में नाचना तो सभी को पसंद है. ऐसे में हाल ही में जो हुआ है वह चौकाने वाला है. इस मामले में मायके में एक शादी समारोह में मुनिया देवी को डीजे की धुन पर डांस करना महंगा पड़ गया और जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. इस मामले में उसे डीजे पर डांस करते हुए देखकर उसके पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले को बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी थाना के हासाडीह मुसहरी का बताया जा रहा है.

जहाँ बीते सोमवार की रात को यह सब हुआ है. मिली खबरों के मुताबिक धनरुआ थाना के खोरंगपुर गांव निवासी रणजीत मांझी उर्फ रामजीत मांझी की पत्नी मुनिया देवी 10 दिन पूर्व अपने बच्चों के साथ मायके हासाडीह आई थी और यहां दारा मांझी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन पहले उसका पति रणजीत मांझी भी अपने ससुराल पहुंचा था.

इस मामले में खबर मिली है कि ''सोमवार की रात दारा मांझी की बेटी की शादी में शामिल होने मुनिया अपने पति और बच्चों के साथ पहुंची. इस बीच शादी की रश्म अदायगी चल रही थी. उधर दरवाजा लगने के लिए डीजे संग बाराती अपनी धुन में नाच रहे थे. इस लम्हें को देख रही मुनिया को भी बरातियों संग डीजे की धुन पर नाचने की इच्छा हुई. वह बारातियों के साथ नाचने लगी.'' वहीं उसके डांस को देखकर पति ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी और उसके बाद में उसे घसीटते हुए गांव के महेंद्र मांझी के घर के आंगन में लाकर उसका गला दबा दिया और मारकर भाग गया.

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी

पत्नी को फ़ोन कर बोला- '5 मिनिट में आता हूँ...' लेकिन उसके बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -