एक ही जैसी मैचिंग ड्रेसिंग में नजर आये नए लव बर्ड्स जेनिफर लोपेज़ और एलेक्स
एक ही जैसी मैचिंग ड्रेसिंग में नजर आये नए लव बर्ड्स जेनिफर लोपेज़ और एलेक्स
Share:

एलेक्स रोड्रिगेज ने रोमांटिक तरीके से 31 मार्च को जेनिफर लोपेज के साथ अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार की और उसी दिन ये दोनों रोमांटिक लंच के लिए बाहर गए और सबसे ख़ास बात तो यह थी कि ये दोनों बिलकुल एक दुसरे के क्लोन लग रहे थे. इस नए कपल ने न्यूयॉर्क शहर में ट्रेंडी मेरिया रेस्तरां में रोमांटिक लंच को एन्जॉय किया और वहां से बाहर निकलते वक्त इन दोनों की ड्रेसिंग पर नजर जाने एक बाद यह महसूस हुआ कि इन दोनों की ड्रेसिंग काफी मिलती जुलती लग रही थी.

एलेक्स ने अपनी नयी डेट जेनिफर के लिए बड़े प्यार से छाता पकड़ा हुआ था और उन्होंने वाइट शर्ट के ऊपर टेन सूट पहना हुआ था. जेनिफर अपने नए पार्टनर के बाजु में अपना हाथ डालकर चल रही थी और उन्होंने अलेक्स के कपड़ो की टोन का लॉन्ग बिग जैकेट पहना हुआ था.

दोनों एक साथ वाकई में बहुत अच्छे लग रहे थे. हमें पक्का यकीन है कि जब एलेक्स ने अपने नए रिलेशनशिप की बात काबुल की होगी तब जेनिफर अपने आप को सांतवे आसमान पर महसूस कर रही होंगी। जब अलेक्स से जेनिफर को डेट करने के बारे में पुछा गया तो उनका जवाब था कि 'हाँ यह ऑब्वियस है. हम दोनों एक साथ बहुत अच्छा वक्त गुजार रहे हैं. वो बहुत अद्भुत है. में अब तक जिनसे भी मिला हूँ उनमे से जेनिफर सबसे अच्छे इंसानों में से एक है और वो एक अविश्वसनीय मां भी है.

फिल्म 'एनाकोंडा' की ऐक्ट्रेस जेनिफर ने कई दिनों तक पिज्जा का एक टुकड़ा खाकर निकाले दिन

ड्रेक को फिर पसंद आ गयी एक उम्रदराज स्टार

अपने नए रिश्ते को लेकर कितनी सीरियस है जेनिफर लोपेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -