अपने नए रिश्ते को लेकर कितनी सीरियस है जेनिफर लोपेज़
अपने नए रिश्ते को लेकर कितनी सीरियस है जेनिफर लोपेज़
Share:

हॉलीवुड में नित नए रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं और यह अंदाजा लगाना जरा मुश्किल है कि कौनसा रिश्ता कितना सीरियस है और का किस्से अलगाव की भी नौबत आ जाये. जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज का आपस में नाम जुड़े होने को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और हमने आपको बताया था कि दोनों को लेकर ऐसा लग रहा है की ये दोनों एक दुसरे को काफी सीरियस ले रहे हैं.

शायद आपको उस वक्त इन बातों पर यकीन नहीं हुआ होगा लेकिन हाल यह में इन दोनों को बहुत ही रोमांटिक डेट पर एक दुसरे के साथ देखा गया. इन्हें देखने वालों के मुताबिक़ ये दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में एक दुसरे का हाथ थामे अंदर दाखिल हुए और एक दुसरे का हाथ थामे ही बाहर निकले.मियामी के साउथ बीच में स्थित यह रेस्टोरेंट रोमांटिक डिनर स्पॉट के रूप में बहुत मशहूर है. वहाँ मौजूद सूत्रों के अनुसार जेनिफर उस वक्त बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. इस तीन घंटे लंबे कैंडल लाइट डिनर के लिए इस सेक्सी लैटिना सफ़ेद पुरी आस्तीन की मिनी ड्रेस पहनी थी जो मियामी की गर्म मौसम में कूल रहने के लिए परफेक्ट थी.

उनके बाल एकदम खूबसूरत लग रहे थे और उनकी रेड लिपस्टिक उन्हें और कातिलाना बना रही थी. अब इतनी बला की खूबसूरत महिला अगर किसी के साथ डेट पर हो तो कौन कमबख्त उनका हाथ छोड़ना चाहेगा. अब जब जेनिफर और एलेक्स सार्वजनिक रूप से रोमांस करने में भी कम्फर्टेबल हैं तो फिर कुछ तो सीरियस होगा ही. इस नए कपल को मियामी में फैंसी रेस्तरां से लेकर लॉस एंजेल्स में जिम तक कई बार एक साथ देखा जा चूका है.

अब किसको डेट कर रही हैं जेनिफर लोपेज़

जेनिफर लोपेज़ और ड्रेक नहीं कर रहे हैं एक दुसरे को डेट

ड्रेक आखिर किसके साथ बिता रहे थे वैलेंटाइन्स डे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -