अवैध संबंधों के संदेह में पति ने की पत्नी समेत दो बेटियों की हत्या
अवैध संबंधों के संदेह में पति ने की पत्नी समेत दो बेटियों की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश के चित्रकूट से सामूहिक हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक पति ने पत्नी का अवैध सम्बन्ध होने के संदेह में पत्नी समेत अपनी दो मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल यह मामला चित्रकूट के शिवरामपुर थाना के अंतर्गत चकला गुरुबाबा गांव का है जहाँ आरोपी ने पत्नी और अपनी 2 बेटियों की चाकू से गाला रेतकर बेरहमी से हत्या करती दी. घटना के दौरान चीख-चिल्लाहट सुनकर परिजनों और पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना स्थल से आरोपी के पास से हंसिया और चाकू बरामद किया है. मामले की जाँच करते हुए पुलिस का मामना है कि आरोपी द्वारा हत्या को अंजाम देने की वजह पारिवारिक कलह और अवैध सम्बन्ध होने का शक बताया है. 

पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी अजीत रैदास 36 वर्षीय शिवरामपुर थाना अंतर्गत चकला गुरुबाबा ग्राम का रहने वाला है उसने गुरुवार रात को 32 वर्षीय पत्नी रैना देवी व दो बेटियों नंदनी (8 वर्षीय ) और पिंकी (6 वर्षीय) व अपने परिजनों के साथ भोजन किया और वह पत्नी व अपनी बेटियों के साथ अपने कमरे में सोने चला गया फिर मध्य रात्रि के बाद परिजनों को अजीत के कमरे से चीख-चिल्लाह सुनाई दी और वो तुरंत उसके कमरे में जा पहुचें वहां जाकर देखा तो अजीत ने पत्नी समेत अपनी दोनों बेटियों की चाकू से गाला रेतकर हत्या कर दी और वह शवों के समक्ष गुमशुम सा बैठा हुआ है. परिजनों और पड़ोसियों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी.

परिजनों का मानना है कि अजीत कुछ समय मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था वहीँ आरोपी अजीत के भाई विकास रैदास का कहना है कि, अजीत अपने चाचा की बातों में आकर पत्नी पर किसी के साथ अवैध सम्बन्ध होने का सन्देश करने लगा था. विकास ने पुलिस को आगे यह भी बताया कि, कुछ दिनों पहले अजीत की पत्नी रैना देवी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके बाद वह काफी तनाव और क्रोध में था. सामूहिक हत्या की सुचना मिलते ही एसपी प्रताप गोपेन्द्र, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

लोकसभा उपचुनावों के लिए प्रचार थमा

केंद्र दिलाएगा हिमाचल को कर्ज से मुक्ति- जेपी नड्डा

यूपी की जेलों में एचआईवी पॉजिटिव कैदियों की संख्या में लगातार इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -