यूरोपीय चैम्पियनशिप में नीदरलैंड महिला फुटबॉल टीम की कप्तान हुई चोट का शिकार
यूरोपीय चैम्पियनशिप में नीदरलैंड महिला फुटबॉल टीम की कप्तान हुई चोट का शिकार
Share:

 नीदरलैंड फुटबॉल टीम की कप्तान और गोलकीपर सारी वैन वीनेंडाल स्वीडन के विरुद्ध ग्रुप सी के अपने शुरुआती मैच में चोटिल होने की वजह से यूरोपीय चैम्पियनशिप से बाहर हो चुकी है। गत चैम्पियन नीदरलैंड ने एक-एक के ड्रॉ के साथ मौजूदा टूर्नामेंट में अपने अभियान को शुरू कर दिया है।  डच (नीदरलैंड) फुटबॉल संघ ने कहा कि वैन वीनेंडाल सोमवार को नीदरलैंड लौटेंगी और उनके स्थान पर टीम में गोलकीपर जेसिंथा वीमर लेने वाली है। नीदरलैंड के कोच मार्क पार्सन्स ने बोला है, ‘यह सिर्फ सारी के लिए नहीं बल्कि हमारी पूरी टीम के लिए बहुत बुरी खबर है। वह हमारी टीम में एक खिलाड़ी से कहीं अधिक है। हमें उनकी कमी खेलने वाली है।' 

बता दें कि इंडियन अंडर-17 वुमन फुटबॉल टीम बेहतर प्रदर्शन के बावजूद यहां 4 देशों के टूर्नामेंट के दूसरे मैच में चिली से 1-3 से हार चुकी है। अपने शुरुआती मैच में इटली की टीम 0-7 से हारने के उपरांत इंडियन टीम इस मैच में उतर गई थी। दोनों टीम की धीमी शुरुआत के बावजूद भारत को डिफेंडर नाकेता की कोशिश से बढ़त हासिल करने का अवसर मिल गया, लेकिन उनकी फ्री-किक पर चिली ने गोल नहीं होने दे पाए। 

कैटरीन रामोस ने 11वें मिनट में चिली की तरफ से पहला गोल किया जबकि मैटी ने 19वें मिनट में उसकी बढ़त दोगुनी की जा चुकी है। चिली मध्यांतर तक 2-0 से आगे निकल गए थे। इंडिया दूसरे हॉफ में वापसी के लिए बेताब दिखा और नेहा के पास पर काजोल गोल करने में सफल हो चुकी है। चिली की अंबर रोलिनो ने हालांकि 67वें मिनट में अपनी टीम के लिए तीसरा गोल करके भारत की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर चुके है।

'भारत ने हमेशा हमारी मदद की, हम आभारी..', बोले श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर जयसूर्या

कोहली के लिए खतरे की घंटी है सहवाग का ट्वीट, जानिए क्या बोले 'वीरू' ?

जब गांगुली-सहवाग-युवराज को टीम से बाहर किया जा सकता है, तो कोहली को क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -