कोहली के लिए खतरे की घंटी है सहवाग का ट्वीट, जानिए क्या बोले 'वीरू' ?
कोहली के लिए खतरे की घंटी है सहवाग का ट्वीट, जानिए क्या बोले 'वीरू' ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप का हिस्सा होंगे या नहीं ? यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा, मगर उससे पहले इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई है कि क्या उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें टीम में बने रहना चाहिए या नहीं? कई दिग्गज क्रिकेटर इस पर अपनी राय रख चुके हैं। 

 

विश्व विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव तो स्पष्ट शब्दों में कह चुके हैं, कि किसी भी खिलाड़ी का नाम इतना बड़ा नहीं होता, जो वह अपने नाम के दम पर टीम में बने रहे। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले के बाद सहवाग द्वारा किए गए ट्वीट में भले ही विराट का नाम ना हो, मगर ऐसा लग रहा है कि यह ट्वीट कोहली के लिए ही किया गया है।

दरअसल, सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'भारत के पास कई सारे ऐसे बैट्समैन हैं, जो शुरुआत से ही तेज खेल सकते हैं, मगर उनमें से कुछ ऐसे हैं जो दुर्भाग्य से बाहर बैठे हुए हैं। टी20 में बेस्ट फॉर्म के हिसाब से हमें उपलब्ध खिलाड़ियों को लेकर खेलने को लेकर रणनीति तैयार करनी होगी।' हालाँकि, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार विराट का बचाव ही किया है। लेकिन, दिग्गजों का कहना है कि, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन और ऐसे तमाम खिलाड़ी हैं, जो विराट के स्थान पर अच्छा खेल सकते हैं। 

जब गांगुली-सहवाग-युवराज को टीम से बाहर किया जा सकता है, तो कोहली को क्यों नहीं ?

कोहली के ख़राब फॉर्म पर अब रोहित भी खुलकर बोले, भौंचक्के रह गए लोग

Ind Vs Eng: काम नहीं आया 'सूर्या' का तूफानी शतक, 17 रनों से हारा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -