पूरे साल के लिए नेटफ्लिक्स दे रहा खास ऑफर
पूरे साल के लिए नेटफ्लिक्स दे रहा खास ऑफर
Share:

JIO के पोस्टपेड प्लांस की सबसे अच्छी बात यह है कि इनका मूल्य किसी अन्य कंपनी के प्लांस की तुलना में बहुत कम रहती है साथ ही साथ इनमें इंडस्ट्री के बेस्ट बेनिफिट्स ऑफर भी किये जा रहे है. बेहतरीन लाभों के चलते ग्राहक इन्हें खरीदना पसंद करते हैं लेकिन अब कुछ ऐसे प्लान भी मौजूद हैं जिनमें कंपनी ग्राहकों को देने का प्रयास भी कर रहे है और ऐसे ही कुछ प्लान आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इसमें आपको फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इससे आप टॉप रेटेड मूवी अपने स्मार्टफोन पर देख सकते है. 

ये है सबसे सस्ता प्लान: JIO के इस प्लान का मूल्य 399 रुपये है और इसमें आपको हर मूल्य के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक वर्ष के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे: ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली SMS और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी प्रदान की जा रही है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का 1 वर्ष का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान: 799 रुपये के मूल्य वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा भी प्रदान किये जा रहे है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी प्रदान किया जा रहा है. 

Coca-Cola ने उतारा धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

यदि आप भी GOOGLE पर सर्च करते है ये चीज तो आज ही हो जाए सावधान

एकदम नए डिजाइन में आने वाला है IPHONE15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -