एकदम नए डिजाइन में आने वाला है IPHONE15
एकदम नए डिजाइन में आने वाला है IPHONE15
Share:

Apple हर वर्ष अपने आईफोन की नई सीरीज को पेश करता रहता है. कंपनी ने 2022 में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. अब 2023 में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च भी किया जाने वाला है, इसको लेकर कई लीक्स सामने आ गए हैं. एक नई लीक में दावा किया गया है कि आने वाले IPHONE के डिजाइन में कई परिवर्तन किे जाएंगे. बता दें, कंपनी ने पिछले 3 में डिजाइन में कोई बदलाव अब तक नहीं किया गया है. 

iPhone 15 Pro Max की ब्राइटनेस होगी जबरदस्त: कंपनी के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो IPHONE 15 प्रो मैक्स अगली पीढ़ी के सैमसंग पैनल के साथ आने वाला है जो आश्चर्यजनक 2,500nits ब्राइटनेस तक पहुंचने में सक्षम है. यह ब्राइटनेस के केस में कई बड़े स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ देगा. इस लिस्ट में Galaxy S23 लाइनअप भी किया जा चुका है.

सैमसंग के फ्लैगशिप फोन को छोड़ेगा पीछे: इतना ही नहीं  सभी गैलेक्सी S23 मॉडल अधिकतम 1,750 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान करते हैं. iPhone 14 PRO और PRO मैक्स एक प्रतिबंधित आउटडोर मोड में 2,000 निट्स तक पहुंच सकते हैं, लेकिन 1,000 निट्स घर के अंदर और एचडीआर कंटेंट के लिए 1,600 निट्स तक ही सिमित रह गया है. 

फोन के डिस्प्ले में होंगे बड़े बदलाव: ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन ने खुलासा किया है कि अगले साल यानी 2024 में प्रो मैक्स मॉडल की जगह अल्ट्रा लेगा. लेकिन इस वर्ष iPhone 15 Pro Max को लॉन्च किया जाने आला है. ShrimpApplePro ने इसी फोन के नाम के साथ डिटेल्स को लीक किया है. ShrimpApplePro ने इसके साथ साथ  एक और खुलासा किया है जिसमें बताया गया है कि  iPhone 15 मॉडल एक डायनामिक आईलैंड में परिवर्तित होने वाले है और इसमें Apple वॉच के समान घुमावदार स्क्रीन किनारे होने वाले है. इसके अलावा उनका कहना है कि प्रो मॉडल सॉलिड-स्टेट वॉल्यूम और पावर बटन भी अपना सकते है.

JIO अपने नए रिचार्ज प्लान से उड़ा रहा हर किसी के होश

क्या आपके फ़ोन में अब तक नहीं आया है 5G नेटवर्क तो इस तरह करें एक्टिवेट

VI यूजर्स के लिए आए बड़ी खबर! जल्द शुरू होगी ये सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -