नेटफ्ल‍िक्स इंडिया के नए वीडियो ने मचाई खलबली, नजर आए सोनू सूद-शहनाज गिल
नेटफ्ल‍िक्स इंडिया के नए वीडियो ने मचाई खलबली, नजर आए सोनू सूद-शहनाज गिल
Share:

नेटफ्ल‍िक्स इंड‍िया ने एक नया वीड‍ियो जारी कर सभी के होश उड़ा दिए है। इस वीडियो में हॉलीवुड के हिट प्रोजेक्ट्स में बॉलीवुड स्टार्स ने एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया है। आप देख सकते हैं स्क्व‍िड गेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तो लूस‍िफर में शहनाज गिल दिखाई दे रहीं हैं। वहीं सोनू सूद को भी मजेदार ट्व‍िस्ट में देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में कई फनी पार्ट्स हैं जिसमें से कृति सेनन की मिमी और सोनू सूद के बीच का कन्वर्सेशन काफी मजेदार है। जी दरअसल यह सीन कृति सेनन की फिल्म मिमी का है।

इस सीन में कृति की मां उसकी प्रेग्नेंट हालत देख उससे पूछती हैं कि बच्चे का बाप कौन है। ऐसे में कृति इशारा करती तो फिल्म में मौजूद पंकज त्रिपाठी की ओर हैं, पर इस ट्व‍िस्ट में सोनू सूद फंस गए। आप देख सकते हैं इसे देख सोनू सूद चौंक जाते हैं और कहते हैं- 'ये मेरा बच्चा नहीं है। लेक‍िन इसकी पढ़ाई लिखाई, स्कॉलरश‍िप, ईएमआई, कार लोन, होम लोन, म्यूचुअल फंड और वैक्स‍िनेशन मेरी जिम्मेदारी।' आप सभी को बता दें कि सोनू का यह डायलॉग लॉकडाउन में बनी इमेज को ध्यान में रखकर रखा गया है।

वहीं इस वीड‍ियो में शहनाज गिल को भी हॉलीवुड के हिट शो लूस‍िफर के एक्टर टॉम एल‍िस संग पंजाबी में बात करते हुए दिखाया गया है। वह कहते नजर आईं हैं- 'मैं किन्ना रोई फिर भी मेनू वोट आउट करदां। भाई ने भी मेनू यही कहा सी।' इसमें एक सीन में स्टैंड अप कॉमेड‍ियन तन्मय भट्ट को मनी हाईस्ट के होस्टेज सीन में दिखाया गया है, जहां वे अपना ब्लॉग बनाते रहते हैं। वहीं इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी दिखाया गया है। वह स्क्व‍िड गेम के डलगोना चैलेंज वाले सीन में दिखाई दिए, जहां एक्टर गार्ड से पूछते हैं- 'दूसरा फ्लेवर मिलेगा क्या, केसर पिस्ता, काला खट्टा Anything।' इसमें एक्टर को हॉलीवुड मूवी रेड नोट‍िस के सीन में भी दिखाया गया है। आपको बता दें कि इन सबको एक साथ कॉम्बाइन कर नेटफ्ल‍िक्स आख‍िर कौन सा सरप्राइज ला रहा है, यह सब तक सामने नहीं आया है।

आज फिर काशी में होंगे PM मोदी, 2 घंटे के दौरे में देंगे करोड़ों की सौगात

जर्सी के प्रमोशन के लिए निकली मृणाल तो उड़ गई शर्ट, यूजर्स बोले- 'शर्म करो सब दिख रहा है'

हरीश रावत के ट्वीट ने मचाया बवाल, भाजपा बोली- 'उत्तराखंड में भी पैदा हो सकता है कोई कैप्टन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -