Netflix ने प्लान्स की कीमत में आई बड़ी गिरावट
Netflix ने प्लान्स की कीमत में आई बड़ी गिरावट
Share:

Netflix सबसे पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म भी दिया जा रहा है। यहां पर लेटेस्ट और हर तरह की वेब सीरीज हैं। नेटफ्लिक्स इस वर्ष कई परिवर्तन करने वाला है। बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पासवर्ड शेयरिंग को पेड करने जा रहा है। अब नेटफ्लिक्स ने 100 से  अधिक देशों में अपने सब्सक्रिप्शन प्लान्स की मूल्य को 50 परसेंट तक घटा दिया है। अधिकतर कम आय वाले क्षेत्रों में जहां कंपनी के कम ग्राहक हैं। 

नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को एक बयान में इस बारें में बोला है कि , 'हम हमेशा अपने सदस्यों के अनुभव को बेहतर बनाने के तरीके तलाश रहे हैं। हम पुष्टि कर सकते हैं कि हम कुछ देशों में अपनी योजनाओं के मूल्य निर्धारण को अपडेट करने जा रहे है।'

इन देशों में कीमत हुई कम: कंपनी ने मिस्र, यमन, जॉर्डन, लीबिया, ईरान, केन्या, क्रोएशिया, स्लोवेनिया, बुल्गारिया, निकारागुआ, इक्वाडोर, वेनेजुएला, मलेशिया, इंडोनेशिया, वियतनाम, थाईलैंड और फिलिपींस समेत कई देशों में प्लान्स के मूल्य को घटा दिया है। कुछ माह पहले ही नेटफ्लिक्स ने इंडिया में प्लान्स की कीमत को कम किया है, वो इसलिए क्योंकि यहां ग्रोथ नहीं हो रही थी।

नेटफ्लिक्स ने 12 देशों में एक सस्ता एड-सपोर्टेड प्लान भी पेश कर दिए गए है। ये कदम नेटफ्लिक्स ने तब उठाया है, जब अन्य OTT प्लेटफॉर्म्स ने अपनी कीमतों को बढ़ा दिया गया।

क्रिटिक्स च्वाइस सुपर अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नोमिनेट हुए जूनियर एनटीआर

अब बिना इंटरनेट और UPI Pin के भी हो जाएगा पैसा ट्रांसफर, जानिए कैसे?

यहाँ चलता है सबसे तेज 5G नेटवर्क! हर कोई उठा रहा इसका मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -