नए साल में डराएंगे करण जौहर- अनुराग कश्यप, सामने आया 'घोस्ट स्टोरीज' का फर्स्ट लुक
नए साल में डराएंगे करण जौहर- अनुराग कश्यप, सामने आया 'घोस्ट स्टोरीज' का फर्स्ट लुक
Share:

मुंबई: करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी की सुपर टीम ने गत वर्ष नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज नाम की फिल्म रिलीज की थी और अब ये सभी एक बार फिर साथ में कार्य कर रहे हैं। निर्देशकों की ये टीम इस बार नेटफ्लिक्स के लिए भूतों की कहानियां लाने वाले हैं। ये सभी मिलकर घोस्ट स्टोरीज बना रहे हैं और इस फिल्म को अब रिलीज की तारीख भी मिल गई है।

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके अतिरिक्त अनुराग, जोया और दिबाकर अपनी आने वाली फिल्मों के संबंध में बता रहे हैं। वीडियो में करण कहते हैं कि उन्होंने गत वर्ष अपनी इस टीम के साथ मिलकर लस्ट स्टोरीज बनाई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब सभी के लिए बहुत सी चीजें बदल चुकी हैं। इस पर जोया ने कहा कि हमने ऐसी फिल्में बनाने का प्रयास किया है, जैसी कभी नहीं बनाईं और मुझे इसमें बहुत मजा भी आया। निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने कहा कि इस बार की फिल्म में कुछ ऐसी चीजें होने वाली हैं जो मनुष्य के परे हैं।

करण जौहर ने अपनी कहानी का हिंट देते हुए कहा कि मैं अब बेहतरीन और बड़ी शादियों को पहले वाले नजरिए से नहीं देख सकूंगा। वहीं अनुराग कश्यप ने कहा कि चिड़ियों की आवाज अब आपको सुरीली नहीं लगेगी। इसके बाद सभी ने बताया कि घोस्ट स्टोरीज, 1 जनवरी 2020 को शुरू होगा। वहीं करण जौहर ने इसका फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है।

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

हीरो से 20 पर्सेंट ज्यादा देने पर भी नहीं मिलता वो दर्जा: कृति सैनॉन

पागलपंती नहीं दिखा पायी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा, मरजावां का भी रहा यही हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -