'BIRD BOX' में दिखाए गए रियल एक्सीडेंटल फुटेज, हो गया बवाल
'BIRD BOX' में दिखाए गए रियल एक्सीडेंटल फुटेज, हो गया बवाल
Share:

मशहूर ऑनलाइन प्लेटफार्म नेटफ्ल‍िक्स पर कोई ना कोई ऐसी वेब सीरीज आती ही रहती हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसी ही एक वेब सीरीज हैं बर्ड बॉक्स जो इन दिनों विवादों में चल रही हैं. इस वेब सीरीज के जरिए आपदा के बाद की कहानी को दिखाया जा रहा है और इसके लिए मेकर्स ने रियल फुटेज इस्तेमाल किए गए हैं, जिन पर अब आपत्त‍ि जताई गई है. सूत्रों की माने तो कनाडा के क्यूबेक की संस्कृति और संचार मंत्री नाताली रॉय ने हाल ही में नेटफ्ल‍िक्स को एक पत्र लिखकर ओरिजनल फुटेज को हटाने की मांग की है.

नाताली रॉय के इस पत्र का जवाब अब नेटफ्ल‍िक्स के ग्लोबल पब्ल‍िक पॉलिसी डायरेक्टर कॉरी राइट ने दिया है. उन्होंने जवाब में लिखा है कि, "इन फुटेज का इस्तेमाल करते वक्त इनका सोर्स पता नहीं था. साथ ही हम ऐसे जरूरी कदम उठाएंगे कि आगे ऐसा कभी न हो." आपको बता दें इस वेब सीरीज में सैंड्रा बुलक मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. बर्ड बॉक्स प‍िछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी.

आपको बता दें राइट ने लैक मेगेंटिक कम्युनिटी से माफी मांगी है. इस बारे में उन्होंने कहा कि वे इन फुटेज को हटा नहीं सकते, क्योंकि इनका व्यापक स्तर पर इस्तेमाल किया गया है. आपक बता दें वेब सीरीज बर्ड बॉक्स को सोशल मीडिया पर काफी सराहा गया है और साथ ही इसे खूब लोकप्रियता भी मिली है.

फ्लाइट में बैठने से रोका तो इस सिंगर के बेटे ने दी बम विस्फोट करने की धमकी

हसीना ने बिकिनी में दिखाया अपना किलर अवतार, तस्वीरें हुई वायरल

इस रैपर ने आरियाना ग्रांडे पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -