फ्लाइट में बैठने से रोका तो इस सिंगर के बेटे ने दी बम विस्फोट करने की धमकी
फ्लाइट में बैठने से रोका तो इस सिंगर के बेटे ने दी बम विस्फोट करने की धमकी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर लियोनेल रिची के बेटे माइल्स ब्रॉकमैन रिची जिनको सभी लोग माइल्स रिची के नाम से जानते है ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उनकी चर्चा होना शुरू हो गई. सूत्रों की माने तो माइल्स रिची को बम विस्फोट करने की धमकी देने पर हिरासत में ले लिया गया है. जी हाँ.... 24 वर्षीय माइल्स रिची ने 19 जनवरी को लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर सभी अधिकारियों के साथ हुए एक विवाद के बाद बम विस्फोट करने की धमकी दी थी.

सूत्रों की माने तो ये मामला उस समय का है जब माइल्स एक फ्लाइट में जाने की कोशिश कर रहे थे और तभी उन्हें बिना कारण बताए अनुमति नहीं दी गई. इसके बाद माइल्स रिची को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने बम विस्फोट करने की धमकी दें डाली. इतना ही नहीं माइल्स रिच ने तो ये भी दावा किया कि अगर उन्हें विमान में नहीं बैठने दिया गया तो उनके बैग में बम रखा है और वह विस्फोट कर देंगे.

इसके बाद जब जब अधिकारियों ने लियोनेल रिची की जांच करने की कोशिश की तो माइल्स ने कथित तौर पर एक गार्ड को मुक्का मारा. इसके बाद पुलिस ने लियोनेल रिची को हिरासत में ले लिया और उन्हें चेतावनी जारी की. हालाँकि अब तक लियोनेल रिची ने अपने बेटे लियोनेल रिची के इस संबंध में फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है.

इस रैपर ने आरियाना ग्रांडे पर लगाए गंभीर आरोप

काइली जेनर ने इस फोटोशूट में पार की हॉटनेस की सारी हदें

सभी को हंसने पर मजबूर करने वाले मशहूर लेखक रसेल बेकर का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -