नील नितिन मुकेश की Bypass Road डेट हुई फाइनल, इस दिन होगी रिलीज
नील नितिन मुकेश की Bypass Road डेट हुई फाइनल, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इन दिनों कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. हाल ही में उन्हें 'साहो' के ट्रेलर में देखा गया है जिसमें वो नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं. इसके बाद उनके पास एक और सोलो फिल्म है जिसमें वो मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं. नील फिल्म ‘बाईपास रोड (ByPass Road Release Date)’ में काम कर रहे हैं जिसकी चर्चा पहले भी हो चुकी है. फ़िलहाल इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई है. 

बता दें, फिल्म ‘बाईपास रोड' की रिलीज़ डेट का खुलासा हो चुका है और ये इस साल 1 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. ये एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म होगी जिसे नमन नितिन मुकेश (Naman Nitin Mukesh) डायरेक्ट करेंगे।  इस फिल्म को मदान पालीवाल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में नील के अलावा अदा शर्मा (Adah Sharma), शमा सिकंदर (Shama Sikander), गुल पनाग, रंजीत कपूर और सुधांशु पांडे नजर आएंगे। इस बारे में नील में बताया कि इसके लिए मुझे अपना वजन बढ़ाना पड़ा था क्योंकि इसमें जो शख्स है वो शारीरिक रूप से असक्षम है और उसे हम सिक्स ऐब्स के संग नहीं दिखा सकते थे।

इंटरव्यू में नील नितिन मुकेश ने बताया था कि एक व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे वो 16 घंटे तक शूटिंग करते थे। जानकारी दे दें, फिल्म के डायरेक्टर नमन नितिन मुकेश की ये पहली फिल्म है। ये नील नितिन मुकेश के छोटे भाई हैं। वहीं, इस फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल के अलावा, शमा वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें, फिल्म 1 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी.  

एकता कपूर ने बताया Dream Girl के लिए कैसे हुआ आयुष्मान का चयन

सौतेले भाई-बहन होने के बाद भी खूब प्यार से रहते हैं यह बॉलीवुड किड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -