एकता कपूर ने बताया Dream Girl के लिए कैसे हुआ आयुष्मान का चयन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्‍मान खुराना की आने वाली फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आप देख ही सकते हैं कि फिल्‍म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की कहानी काफी कॉमेडी है और दर्शक अब इसे देखने के लिए बेताब हैं. ट्रेलर में देख सकते हैं कि आयुष्‍मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो अलग-अलग महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है और रामलीला में महिला का किरदार अदा करता है. उनके इस किरदार की काफी तारीफ की जा रही है. 

इसके बाद एकता कपूर ने आयुष्मान की तारीफ की है. बता दें, ट्रेलर के लॉन्च के दौरान फिल्म की को-प्रड्यूसर एकता ने कहा कि स्क्रिप्ट सुनने के बाद उनके दिमाग में इस रोल के लिए सबसे पहला नाम आयुष्मान का ही आया था. इस बारे में वो कहती हैं कि, 'स्क्रिप्ट सुनने के बाद, मुझे लगा कि सिर्फ एक ही ऐक्टर है, जो उस तरह का वॉयस मॉड्यूलेशन कर सकता है जैसा रोल के लिए चाहिए. मैंने राज शांडिल्य (डायरेक्टर) को बताया कि आयुष्मान यह फिल्म करेगा. वह यह नहीं देखेगा कि कितना बड़ा डायरेक्टर है या उसने कितनी फिल्में की हैं. वह सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ेगा.' 

एकता ने आगे कहा, 'एक महिला का किरदार निभाने के लिए बहुत कुछ चाहिए होता है और उसके पास वह क्षमता है. एक महिला का किरदार निभाने के लिए आपको काफी टैलंटेड होना पड़ता है.’ इसके अलावा ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आयुष्मान ने कहा यह उनकी अब तक की ‘सबसे साहसी’ फिल्म है और महिला आवाज में बात करना आसान नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि रेडियो पर काम करने के उनके अनुभव ने फिल्म में उनकी काफी मदद की क्योंकि वहां भी वॉइस मॉड्यूलेशन की जरूरत होती है.  बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है.  

इस फिल्म में आयुष्मान को बनना पड़ा है लड़की, बताया- किन मुश्किलों का करना पड़ा सामना

तो हिट हो जाएगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

ड्रीम गर्ल : मर्दों से बेहतर लड़कियां, ट्रेलर लांच पर बोले आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -