पापा का काम देखने सेट पर आई नील नितिन मुकेश की 4 महीने की बेटी
पापा का काम देखने सेट पर आई नील नितिन मुकेश की 4 महीने की बेटी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नील नितिन मुकेश कुछ महीने पहले ही पिता बने हैं और इन दिनों वो अपनी बेटी के साथ प्यारभरे पल एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें नील की पत्नी रुक्मिणी ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था और उन्होंने अपनी बेटी का नाम नुर्वी रखा था. हाल ही में सोशल मीडिया पर नील की कुछ फोटोज समाने आई है जिसमे वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

दरअसल हाल ही में नील अपनी बेटी के साथ फिल्म के सेट पर पहुंचे. नील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''कोई जो अपने 4 महीने को सेलिब्रेट कर रहा है. वे अलीबाग में फिल्म बायपास रोड के सेट पर पिता का काम देखने आई हैं. इस दौरान वे खुद ही पैपराजी को पोज देने में बिजी हो गईं.'' इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं नील की बेटी बेहद ही क्यूटनजर आ रही हैं.

एक तस्वीर में तो नील खुद अपनी बेटी नुर्वी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से उदयपुर में शादी की थी. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो नील जल्द ही फिल्म बायपास रोड और साहो में नजर आने वाले है.

ELKDTAL : राजकुमार राव ने गुड मॉर्निंग बोलकर उड़ाई सभी की नींद

गोविंदा के भतीजे की हुई अकस्मात मौत, घर में लगा सितारों का जमावड़ा

सलमान के बाद अब प्रियंका दिखी कराची में, लोग हुए कंफ्यूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -