गोविंदा के भतीजे के बेटे की हुई अकस्मात मौत, घर में लगा सितारों का जमावड़ा
गोविंदा के भतीजे के बेटे की हुई अकस्मात मौत, घर में लगा सितारों का जमावड़ा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के भतीजे और प्रोड्यूसर कीर्ति कुमार आहूजा के बेटे जन्मेन्द्र आहूजा का निधन हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि जन्मेन्द्र का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. इस बारे में जन्मेन्द्र के करीबी ने बताया हैं कि, 'जन्मेंद्र अपने मुंबई के वर्सोवा में घर पर ही थे, सुबह सबेरे अचानक उनके सीने में दर्द उठा, जिसके बाद वह गिर पड़े.'

जब उनकी हालत बिगड़ गई तो फिर जन्मेन्द्र को घर के नजदीक अस्पताल पहुंचाना चाहा लेकिन इस दौरान ही उनकी मौत हो गई. आपको बता दें जन्मेन्द्र की उम्र 34 साल थी. सूत्रों की माने तो फिलहाल जन्मेन्द्र की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और इसके बाद ही उनकी मौत की सच्चाई सामने आएगी. आपको बता दें जन्मेन्द्र कीर्ति कुमार के इकलौते बेटे थे और उनकी मृत्यु के बाद पूरा परिवार शोक में है.

रिपोर्ट्स की माने तो जन्मेन्द्र के घर पर फ़िलहाल गोविंदा, नर्मदा आहूजा, कृष्णा अभिषेक, रागिनी खन्ना, कामिनी खन्ना और परिवार के बाकी सदस्य पहुंच चुके हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर के बाद मुंबई के विले पारले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर जन्मेन्द्र का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटाई गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा', डायरेक्टर ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड के इन तीन बड़े स्टार्स को अपना आइडल मानते हैं रणवीर सिंह

कादर ख़ान के बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों का गोविंदा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -