दर्द से 2 घंटे तक कमरे में रोती रही बच्ची, माँ आई तो कहा- 'पड़ोस वाले भैया ने...'

Jul 25 2019 02:20 PM
दर्द से 2 घंटे तक कमरे में रोती रही बच्ची, माँ आई तो कहा- 'पड़ोस वाले भैया ने...'

हाल ही में अपराध का एक मामला सिहोरा से सामने आया है. जी हाँ, गोसलपुर थाना के एक गाँव में सात वर्ष की मासूम को अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है जो बहुत हैरान कर देने वाली बात है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. वहीं अपनी मजदूरी का काम करने के बाद शाम को बच्ची की मां घर पहुंची तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी बताई और माँ ने यह सब सुनने के बाद पिता का इंतज़ार किया. वहीं जब पिता देर रात घर लौट आए तो दोनों ने इस बारे में 100 नम्बर पर पुलिस को बताया.

वहीं इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए देर रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में बताया गया है कि ''थाना क्षेत्र में रहने वाली 7 वर्षीय बालिका के माता पिता मजदूरी का काम करते हैं. बालिका के छोटे भाई की तबीयत खराब होने पर मां ने बालिका को स्कूल जाने से रोक दिया.

बाद में बार रोपा लगाने के लिए दूसरे गांव चली गई. दोनों भाई बहन घर में अकेले थे. मंगलवार दोपहर दोपहर तीन बजे के लगभग पड़ोस में रहने वाला सतीश उर्फ फटका चौधरी (19) घर पहुंचा. उसने बालिका को अकेली पाकर उसका मुंह दबा लिया और बाद में बालिका के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. दर्द के मारे बालिका दो घंटे तक कमरे में रोती रही. शाम छह बजे के लगभग बालिका की मां रोपा लगाने के बाद घर लौटी. बालिका को कमरे में रोता पाकर मां ने उसका कारण पूछा. बालिका ने तो बालिका ने कहा पड़ोस वाले भैया आए थे और उन्होंने मेरे साथ गंदा काम किया है.''

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला