रणबीर और आलिया की शादी में बढ़ी पड़ोसियों की परेशानी, पुलिस तक पहुंचा मामला
रणबीर और आलिया की शादी में बढ़ी पड़ोसियों की परेशानी, पुलिस तक पहुंचा मामला
Share:

मुंबईः रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के विवाह के कारण से मुंबई के पाली हिल क्षेत्र के निवासियों के लिए बीते कुछ दिन बहुत ही कष्टदायक रहे। इसको लेकर उन्होंने पाली हिल रेजिडेंट्स एसोसिएशन (PHRA) में मामला भी दर्ज किया है। एसोसिएशन ने भी अपनी तरफ से कार्रवाई करते हुए केस में पुलिस को हस्तक्षेप करने की बात भी कही है।

दरअसल पड़ोसियों ने बोला है कि रणबीर और आलिया के विवाह को लेकर क्षेत्र में मीडिया का जमावड़ा बहुत परेशानियां कड़ी करने लगा था। पड़ोसियों ने इस बारें में आगे बोला है कि जब भी कोई सेलिब्रिटी रणबीर के वास्तु निवास के द्वार पर पहुंचते हैं, मीडियाकर्मी उनपर चढ़ने लगते थे। क्या सेलिब्रिटी और क्या पड़ोसी सभी, मीडिया सभी की प्रतिक्रियाओं को लेकर उनकी कारों पर टूट पड़ते हैं।

पड़ोसियों ने यह भी कहा है कि इस प्रक्रिया में कुछ फोटोग्राफरों ने खुद को जख्मी भी कर लिया है क्योंकि पाली हिल एक ढलान वाला इलाका है और इससे जुड़ी गलियों में अंधे वक्र हैं। मीडिया के रवैये को देखते हुए कथित तौर पर, रणबीर की इमारत के निवासियों ने वास्तु भवन की लॉबी में एक बैठक भी कर चुके है।

विवाह की व्यवस्था करने वाले आयोजक समूह के एक सदस्य, जो संयोग से उस वक़्त वास्तु में थे, को भी बैठक में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि रणबीर के घर वास्तु के बाहर करीब 200 से अधिक मीडियाकर्मी मौजूद थे। और क्षेत्र के हर गली और मुहानों पर कैमरे लेकर तैनात थे। जब भी कोई वाहन विवाह स्थल पर पहुंचता, वे कहीं से भी निकलते और कारों पर टूट पड़ते।

बिगड़ी आशा भोसले के बेटे की तबियत, दुबई के अस्पताल में भर्ती

करीना-करिश्मा और रिद्धिमा ने किया रणबीर-आलिया का गठबंधन, सामने आए फोटोज

विकिपीडिया पर भी रणबीर और आलिया को मिल गया ऑफिशियल पति-पत्नी का टैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -