राजधानी दिल्ली में फिर दो मासूम बनी हवस का शिकार,एक की हालत गंभीर
राजधानी दिल्ली में फिर दो मासूम बनी हवस का शिकार,एक की हालत गंभीर
Share:

नई दिल्ली में 24 घंटे के अंदर दो मासूमों के साथ हैवानियत की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. खबरों की माने तो, 10 साल की बच्ची से कृष्णानगर इलाके में रेप का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और साथ ही उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. वहीं दूसरा मामला मयूर विहार फेज तीन का है जिसमे यह बताया जा रहा है कि कृष्णानगर इलाके में 8 साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने ही अपनी हवस का शिकार बना लिया.

यह आरोप है कि उस वक्त बच्ची घर पर अकेली थी और आरोपी ने उसे 20 रूपये देने का लालच दिया, फिर उसके हाथ पैर बांध कर घटना को अंजाम दिया. उसके बाद जब बहन घर आई तो उसे रेप के बारे में पता चला. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जो 10 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया हैं उसमे अब पुलिस को आरोपी की तलाश है.

पुलिस इस मामले की छानबीन भी कर रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापे भी मार रही है यह मामला मयूर विहार फेस 3 के स्मृति वन पार्क का बताया गया है दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़िता पर हमला भी किया था. वहीं, घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे एम्स ले जाया गया था. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा है.

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -