10 वर्षीय मासूम को उठा ले गया पड़ोसी दिलखुश, खेत में किया रेप, खून आने पर प्राइवेट पार्ट में भर दी रेत
10 वर्षीय मासूम को उठा ले गया पड़ोसी दिलखुश, खेत में किया रेप, खून आने पर प्राइवेट पार्ट में भर दी रेत
Share:

पटना: बिहार के पूर्णिया जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की आयु 10 वर्ष है, जिसके निजी अंग में ब्लीडिंग होने पर मिट्टी और बालू डाल दी गई। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम दिलखुश जर्रा (26) है। पुलिस ने दिलखुश को अरेस्ट कर लिया है और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। घटना शुक्रवार (7 अप्रैल) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला पूर्णिया के डगरुआ थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहाँ के एक गाँव चाँदी पंचायत में पीड़िता के पिता ने दिलखुश की हैवानियत की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन उनकी बच्ची अपनी 5-6 सहेलियों के साथ घर के नजदीक ही खेल रही थी। इस बीच पीड़िता के ही पड़ोस में रहने वाला दिलखुश वहाँ आया और किसी बड़े को वहां न देख कर बच्ची को अपनी तरफ खींचने लगा।  

रिपोर्ट के अनुसार, बाकी बच्चों को भगाने के लिए दिलखुश ने उन पर बालू रेत फेंक दी। बाद में वह पीड़िता का का मुँह दबाकर खेतों में ले गया। जहाँ दिलखुश ने उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची ने दिलखुश से खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की, मगर वो नाकाम रही। जब दरिंदगी के कारण बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा, तो दिलखुश ने उसके निजी अंगों में मिट्टी और बालू डाल दिया।

पीड़िता से दरिंदगी कर के दिलखुश भाग निकला। वहीं, आरोपित द्वारा भगा दिए गए अन्य बच्चों ने पीड़िता के घर पहुँच कर पूरी बात बताई। लड़की के परिजन जब ढूंढते हुए खेत पर पहुंचे, तो उन्हें पीड़िता कराहती हुई बेसुध हालत में मिली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने दिलखुश को अरेस्ट कर लिया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है।

'मुझे और मेरे बेटे को एक साथ दफनाना..', लिखकर पिता ने दबाया अपने बेटे का गला और...

दिल्ली: दिनदहाड़े पूरी बस को किया हाईजैक, फिर 4 बदमाशों ने सभी यात्रियों से पैसे-गहने छीने

बहन की ससुराल से लौटा पति, घर में प्रेमी संग अय्याशी कर रही थी पत्नी और फिर ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -